मनोरंजन

Fighter Teaser: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगा Hrithik Roshan की ‘फाइटर’ का टीजर

Fighter Teaser Release Date बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी फाइटर का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बीते दिनों से फाइटर की स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच मेकर्स की तरफ से फाइटर के टीजर रिलीज का एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि फाइटर का टीजर कब लॉन्च होगा।

 हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी ‘फाइटर’ का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाल ही में इस मूवी से ऋतिक रोशन समेत तमाम स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आए हैं।

जिन्हें देखने के बाद ‘फाइटर’ के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बड़ गई है। इस एक्साइटमेंट को अब दोगुना करने के लिए मेकर्स ने ‘फाइटर’ के टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ का टीजर कब रिलीज होगा।

जानिए कब रिलीज होगा ‘फाइटर’ टीजर

‘फाइटर’ के फर्स्ट लुक पोस्टर्स की चर्चा के बीच मेकर्स ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ‘फाइटर’ के टीजर को लेकर एक अनाउंमसेंट वीडियो शेयर किया है। जिसके बैकग्राउंड में फिल्म के टीजर रिलीज पर अपडेट दिया जा रहा है। जिसके चलते ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की इस फिल्म का टीजर 8 दिसंबर यानी कल शुक्रवार को सुबह 11 बजे रिलीज किया गया है।

फाइटर’ के टीजर से जुड़े इस अपडेट को जानकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और वे इसकी रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साफतौर पर कहा जाए तो ‘फाइटर’ को लेकर फैंस में तगड़ा बज बना हुआ है।

ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के नजरिए से ‘फाइटर’ को देखा जा रहा है। इस मूवी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इंडियन एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका को अदा कर रहे हैं। जबकि अनिल कपूर उनके ग्रुप कैप्टन के रोल में मौजूद हैं।

कब रिलीज होगी ‘फाइटर’

फिल्म ‘फाइटर’ का डायरेक्शन शाह रुख खान की ‘पठान’ को बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। ‘फाइटर’ से पहले सिद्धार्थ ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ को बना चुके हैं। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि ‘फाइटर’ में एक्शन अपने हाई लेवल पर देखने को मिलेगा। गौर करें ‘फाइटर’ की रिलीज डेट की तरफ ये तो मूवी अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button