आज के दौर में पत्रकारिता बड़ा जटिल काम: कुंदन सिंह सुमन 

8:21 pm or September 1, 2021
आज के दौर में पत्रकारिता बड़ा जटिल काम: कुंदन सिंह सुमन 
सौरभ तिवारी
 होशंगाबाद एक सितम्बर ;अभी तक;  मंगलवार को रसूलिया स्थित बिहारी कोचिंग क्लासेस द्वारा दो सम्मान मिलने पर वरिष्ठ पत्रकार प्रफुुल्ल तिवारी का सम्मान किया गया।
               इस अवसर पर श्री तिवारी ने कहा कि विद्यार्थी देश का भविष्य हैं, अच्छी लगन और मेहनत से सफलता निश्चित मिलती है। जिस संस्थान में अध्यापन कर रहे हैं, उस संस्थान के विद्यार्थियों ने अच्छे आयाम स्थापित किये हैं। जो देश का नाम रोशन कर रहे हैं और आज देश व प्रदेश में अच्छे पदों पर आसीन हैं।
                इस अवसर पर समाजसेवी आलोक राजपूत ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार प्रफुल्ल तिवारी की निष्पक्ष लेखनी और निडर पत्रकारिता के चलते उन्हें यह सम्मान मिले हैं। नर्मदापुरम मंडल उपाध्यक्ष रोहित गौर ने कहा कि श्री तिवारी पत्रकारिता के माध्यम से जनता की आवाज बनकर उनकी समस्या शासन-प्रशासन के समक्ष रखते हैं, ताकि लोगों को न्याय और उनकी समस्याओं का निराकरण हो सके। बिहारी कोचिंग क्लासेस के संचालक कुंदन सिंह सुमन ने कहा कि आज के दौर में पत्रकारिता बड़ा जटिल काम हैं। श्री तिवारी निरंतर लगभग 30 वर्षों से पत्रकारिता में लगातार सक्रिय हैं, विद्यार्थियों को उनके कार्यकाल से सीख लेना चाहिये। बिहारी कोचिंग क्लासेस ने इस मौके पर पत्रकार ब्रजेन्द्र सिंह पटेल (जाट) एवं पत्रकार प्रदीप गुप्ता का भी पुष्पमाला से सम्मान किया गया। इस दौरान बिहारी कोचिंग क्लासेस के सभी विद्यार्थी मौजूद रहे।