ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों की खिंचाई की, बिल वसूली के दिए सख्त निर्देश

रवि शर्मा

भिंड ६ सितम्बर ;अभी तक; ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया ने भिंड जिले के गोहद में तहसील में विद्युत विभाग के आला  अधिकारियों की संयुक्त रुप से बैठक लेकर खिंचाई की । इस दौरान बिजली अधिकारियों को विद्युत संधारण तथा वसूली नियमित किए जाने के कड़े निर्देश दिए ।

इस मौके पर मंत्री तोमर ने भिंड जिले की विद्युत विभाग की समीक्षा कर खामियों को दूर करने की बात कही उन्होंने कहा किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करुंगा और ना की जाएगी और कहां विद्युत बिल बसूली धीमी गति से क्यों चल रही है क्या कारण है मुझे बताओ सभी अधिकारी मौन धारण किए बैठे रहे । एक अधिकारी ने हिम्मत भी की तो दूसरे ने बैठने को कह दिया ।

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह डाला विद्युत विभाग कि बिल की वसूली कैसे भी करो कहीं से भी परंतु वसूली करो अन्यथा वसूली विद्युत दिलों की वसूली में तेजी लाएं कैसे भी करें वसूली का परसेंट जागा हूं चाय नेताओं या अभिनेता सभी से पैसे लो हराम में बिजली नहीं मिलेगी और बेहतर सेवा देने पर भी थोड़ा ध्यान दिया जाए उपभोक्ताओं का मंत्री तो हमने कहा विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारी बेहतर ढंग से अपने कार्य का क्रियान्वयन करें उन्होंने कहा भिंड में अभी विद्युत विभाग की सेवाओं में मेंटेनेंस में कमी देखी जा रही है उसे पूर्ण की जाए