जनता की लगातार मांग व जनहितैषी मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए नया ड्रामा है ट्रामा सेंटर

महावीर अग्रवाल
मंदसौर १० जून ;अभी तक;  सपाक्स पार्टी के जिला अध्यक्ष राहुल गांधी एवं जिला संयोजक हरिशंकर शर्मा ने बताया लगातार 20 वर्षों की शिवना में गंदे नाले बंद कराने की मांग भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। चंबल योजना में भारी भ्रष्टाचार की जांच ना कराते हुए उसको छुपाने के लिए नगर के कई जनप्रतिनिधि, लोकप्रिय जन-जन के लाडले नेताओं द्वारा शिवना शुद्धिकरण गहरीकरण एवं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए योजना के संबंध में एक शब्द भी नहीं कहना आश्यर्च प्रकट करता है। ऊपर से एक नया ट्रामा सेंटर लेकर आए हैं इसमें जनता के चेहरे पर बिल्कुल भी खुशी नहीं है लेकिन उनके इर्द-गिर्द रहने वाले बिना वजह का नौटंकी कर रहे हैं ऐसा लग रहा है इस ट्रामा सेंटर के आते ही पूरे नगर की स्वास्थ्य सेवा सुधर जाएगी।
                 सपाक्स ने कहा कि जनता की मांग पर इन्होंने कभी भी बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जिस मेडिकल कॉलेज की स्थापना को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि अपनी वाह वाही के लिए पेपर को रंग रहे हैं उन्हें अच्छी तरह मालूम है इसके लिए आधे दिन का मंदसौर बंद किया गया था। भगवान पशुपतिनाथ के यहां न्याय व्यवस्था है। एक हमारे बड़े जनप्रतिनिधि नगर पालिका में मीटिंग ले रहे हैं लेकिन 56 करोड़ की योजना पर एक शब्द भी बोल नहीं रहे हैं और नाले की सफाई का ऐसा नाटक खेला कि नगर के लोगों को यह लगा था कि आज लोकप्रिय हमारे नेता कुछ बड़ा खुलासा करेंगे। उसमें भी लाखों-करोड़ों पर खर्च करने वाली नगरपालिका के कर्मचारियों को अपनी झूठी योजना बताने के लिए बड़ी बैठक ली गई। अभी तक इस बात का स्पष्ट संकेत नहीं मिले हैं यह बैठक किस बात की थी। इसी प्रकार हमारे एक और जनप्रतिनिधि ट्रामा सेंटर का बहुत बड़ा मंदसौर की जनता को तोहफा लाए हैं इसके बाद इलाज कैसा होगा भगवान जाने। हां यह बात सही है ट्रामा सेंटर से कुछ ठेकेदारों को काम मिलेगा लेकिन चेहरे पर सबसे ज्यादा खुशी उन्हीं को है। हर बार कोई योजना प्रदेश से आती है सबसे ज्यादा खुशी  ठेकेदारों को होती है कि अब जनता के पैसे का आनंद उठाया जाएगा।
                     श्री शर्मा ने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं मैं सपाक्स पार्टी का जरूर हूं लेकिन निर्मल शिवना जन अभियान का कार्य करता भी हूं। हरदीप सिंह डंग साहब ने 100 करोड़ों की घोषणा करके मंदसौर की जनता को राहत की सांस ली है जो लोगों की आस्था का केंद्र शिवना है उसके लिए यह योजना मील का पत्थर साबित होगी। जनप्रतिनिधियों को प्रेरणा लेना चाहिए हरदीप सिंह से जरा सी बात को संज्ञान में लेकर उन्होंने गंदे नाले बंद कराने का आश्वासन भी दिया है यह उनकी जनप्रतिनिधि की सबसे बड़ी अच्छी शैली कहलाती है। तभी वह निर्दलीय भी अपने क्षेत्र से खड़े होंगे उनको जनता जीता देगी। जनता अच्छी तरह जानती है कौन जनप्रतिनिधि दलालों से गिरे हुए हैं कौन भ्रष्ट ठेकेदारों से घिरे हुए हैं। इसका पूरा आंकड़ा जनता के पास है यही कारण है 20 सालों से मांग करने के बाद भी जन प्रतिनिधियों ने मंदसौर की जनता का मजाक उड़ाया है अपने अहम और गलतफहमी में अपने आप को बड़ा बनाते रहे यदि इनको निर्दलीय खड़ा कर दिया जाए यह शायद ही जीतेंगे। यह तो पार्टी के प्रति दीनदयालजी, अटलजी व आडवाणी जी का त्याग है जिसके कारण जनता इनको वोट देती है। तीसरा दल जिस दिन खड़ा हो जाएगा शायद यह भी वहां मौजूद रहे। समय के साथ हर बार खुलती नजर आ रही है।
                जल्द ही निर्मल शिवना अभियान के हरिशंकर शर्मा के नेतृत्व में हरदीप सिंह डंग साहब से मिला जाएगा। धन्यवाद के साथ कार्य को तेजी लाने के लिए सभी मिलेंगे। शीघ्र सपाक्स पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जनता की बात को मुखर करने के लिए हीरालालजी त्रिवेदी को बुलाया जा रहा है सारी जानकारी से आम जनता को अवगत कराने के लिए कलेक्टर मनोज जी पुष्प से मिला जाएगा जितना अधिकार जनप्रतिनिधियों का है उससे ज्यादा अधिकार जनता का है कोई भी काम गलत नहीं होने देंगे इसका विश्वास रखें। यह जानकारी जिला अध्यक्ष सपाक्स पार्टी राहुल गांधी ने दी