पन्ना में हीरा खोद रहे 70 वर्षीय बृद्ध किसान की बेदम पिटाई, जारी है वन विभाग का  जंगली गुंडाराज

पन्ना से दिलीप शर्मा (दीपक)
पन्ना  ४ सितम्बर ;अभी तक; -मध्यप्रदेश के पन्ना में एक बार फिर वन विभाग के कर्मचारियों का तानाशाह और गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जहाँ मानवता को शर्मशार करते हुए वन विभाग के गार्ड ने एक 70 वर्षीय बेबस बृद्ध किसान की मात्र इस वजह से लाठी-डंडो और लात- घूंसों से पिटाई कर दी कि किसान के पास उसे देने के लिए रिश्वत के 10 हजार रुपये नही थे।
                       मामला पन्ना जिला मुख्यालय के सटे ग्राम दहलान चौकी का है जहाँ एक 70 वर्षीय बृद्ध किसान ने अपनी निजी भूमि पर शासन के नियमानुसार हीरा विभाग से हीरा खदान खोदने की स्वीकृति प्राप्त कर खदान संचालित कर रहा था,,,उसी समय वन विभाग का फारेस्ट गार्ड मौके पर पहुंच गया और कथित रूप से बृद्ध से 10 हजार रुपये की मांग करने लगा रुपये न देने पर यह बात उसे नागवार गुजरी और फारेस्ट गार्ड बृद्ध पर बरस पड़ा और लात- घूसों डंडो से बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसके बाद आस-पास के लोगो के द्वारा बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ और घायल बृद्ध को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय पन्ना लाया गया। बृद्ध के पैरों में चोटे आई है।
           वही इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी ।पुलिस प्रसासन से न्याय की गुहार लगाई है।
              इस मामले में  संजय कुमार मिश्र कलेक्टर पन्ना का कहना है कि मामले की जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।किसी भी कर्मचारी को मारपीट करने का अधिकार नही है।