पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर ८ युवको एवं पांच लड़कियों  रंगे हाथों पकडा

रवि शर्मा
भिंड ११ जून ;अभी तक; मुखबिर की सूचना  पर आज भिंड शहर के बीचो बीच कृष्णा होटल लॉज बताशा बाजार में  युवा महिला डीएसपी पूनम थापा ने दल बल के साथ देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर ८ युवको एवं पांच लड़कियों  रंगे हाथों पकडा ।
              पुलिस कार्रवाई के दौरान पूरे होटल और लॉज की जहां यह लोग पाए गए वे इन होटलों में अय्याशीी करने बड़े-बड़ेेेेे महानगरों से आते थे ।  कृष्णा होटल में यह व्यापार काफी सालोंं से फल फूल रहा था और इस लॉज संचालक केसम्बद्ध  बड़े-बड़े राजनेताओंंंं से थे और तस कारण  वे कार्रवाई से बच जाते थे ।
              लड़की यदि  उस होटल में अगर एक बार आ जाती हो तो उसे नशीले पदार्थ का सेवन कराते थे  ताकि लड़की नशे की आदि हो जाए और जब चाहो फोन करो लड़की वहां आ जाए । उन लड़कियों को नशे का आदि बना दिया जाता था ताकि वह नशे की गुलाम हो जाए और जब चाहो जैसे चाहो उसका इस्तेमाल कर सकते थे ।
               उक्त कृष्णा होटल लॉज बताशा बाजार वाली गली मैं कई सालों से देह व्यापार का कारोबार चल रहा था । यहां बता दें की भिंड शहर में 12 होटलों को छोड़कर सभी लॉज होटल चमड़ी का व्यापार बरसों  से करते आ रहे हैं क्योंकि लड़कियों को चरस गांजा अफीम शराब का आदि बना दिया जाता था फिर वह लड़की मजबूरन नशे के लिए सब कुछ करने को तैयार हो जाती थी।  उक्त लड़कियां के तार महानगरों व अन्य शहरों से जुड़े हुए थे ।