बुर्के के आवरण मे कालेज मे घुसा आरोपी युवक, मोहसिंन को पहुंचाया सीखचों के पीछे

मयंक शर्मा
खंडवा १६ सितम्बर ;अभी तक;  गुरुवार को एक बुर्के वाली ने समूचे बुरहानपुर नगर को चैका दिया। उसकी चाल देखकर स्टाफ को शक हुआ तो रोककर पूछताछ की। उससे चेहरा दिखाने को कहा तो आनाकानी करने लगी। नकाब हटा तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। दरअसल, यह कोई युवती या महिला नहीं, बल्कि एक युवक था। उसने पूछताछ में बताया कि दोस्त से मिलने आया है। कॉलेज के स्टाफ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
                 एसपी राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस ने उससे कॉलेज में इस प्रकार से आने  का  कारण पूछा- लेकिन वह अपनी बात पर अड़ा रहा। इसके बाद पुलिस ने उसे शांति भंग करने का केस दर्ज कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी मोहसिन ो जेल भेज दिया गया।
               एसपी ने बताया कि मामला सेवा सदन कॉलेज का है। प्रो. मोहम्मद शकील ने बताया कि कॉलेज बुधवार से खुला हैं। इसी दौरान कॉमन रूम की ओर बुर्का पहने हमें कोई जाते हुए नजर आया। महिला कर्मचारी की नजर उसके चाल-ढाल और जूतों पर गई तो उन्हें शंका हुई। उसने पुरुष वाले जूते पहन रखे थे। उन्होंने तत्काल उसे रोका और पूछताछ की। उससे जब पूछा तो वह यही कहता रहा कि किसी से मिलने आया था। हालांकि किससे मिलने आया था, यह नहीं बताया। इसके बाद हमने पुलिस के हवाले कर दिया।
             एसपी ने बताया कि अव्वल उसने अपना नाम इमरान बताया था लेकिन कडी पूछताछ में उसकी पहचान  बुधवारा निवासी मोहसिन के रूप में हुई है। वह बुर्का पहनकर कॉलेज में घुसा था।