भाजपा जिला संगठन की आवश्यक बैठक संपन्न, 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक होंगे प्रदेश भर में कार्यक्रम

6:29 pm or September 12, 2021
भाजपा जिला संगठन की आवश्यक बैठक संपन्न -17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक होंगे प्रदेश भर में कार्यक्रम
दीपक कांकर
रायसेन12 सितंबर ;अभी तक; प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा और समर्पण अभियान को प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी के संगठन के शिल्पकार पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय श्री कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी वर्ष, संगठन पर्व के तहत आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को निचले स्तर तक प्रभावी रूप से सफल बनाने के लिए भाजपा जिला कार्यालय रायसेन में भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक भोपाल संभाग प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार जी के मुख्य अतिथि में संपन्न हुई।
                बैठक में सर्वप्रथम मुख्य अतिथि के रुप में भोपाल संभाग प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार विशेष अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी रायसेन संगठन के जिला प्रभारी श्री अलकेश आर्य, सिलवानी विधायक पूर्व मंत्री श्री रामपाल सिंह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. श्री प्रभुराम चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ श्री जयप्रकाश किरार ने दीप प्रज्वलित कर पं. दीनदयाल उपाध्याय, पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं कुशाभाऊ ठाकरे के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरुआत की।
                  प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन 17 सितम्बर को है साथ ही यह सुखद संयोग है कि 7 अक्टूबर को उनके गवर्नेंस हेड के रूप में 20 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगतप्रकाश नड्डा जी एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री बीएल संतोष जी के निर्देशानुसार भारतीय जनता पार्टी 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर के बीच सेवा और समर्पण अभियान चलायेगी। इस अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के दीर्घायु की कामना करते हुए समाज में रचनात्मक, सामाजिक, स्वच्छता अभियान, अन्न वितरण एवं गरीब कल्याण के कार्यक्रम बूथ स्तर तक आयोजित होंगे। इस अभियान को ग्राम एवं नगर केंद्र के साथ बूथ स्तर तक सफल बनाने में जुटें।
        बैठक को भाजपा संगठन ले जिला प्रभारी अलकेश आर्य  पूर्व मंत्री एवं विधायक रामपाल सिंह स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने सम्बोधित किया।भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जयप्रकाश किरार इस अभियान में कार्यकर्ता नमो टीका के रूप में प्रत्येक बूथ पर 111 वैक्सीनेशन का लक्ष्य निर्धारित किया है।