मध्य प्रदेश के मंत्रियों की गुलामी कर रहे हैं अधिकारी ; पूर्व विधायक हेमंत कटारे

 भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा
भिंड १२ सितम्बर ;अभी तक; भिंड जिले में किए जा रहे ग्राम पंचायत सचिव पटवारी और शिक्षकों के तबादले में भ्रष्टाचार का बड़ा रूप सामने आ रहा है । ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रशासनिक अधिकारी नियमानुसार काम करने के बजाय मंत्रियों की गुलामी कर रहे हैं ।
               यह बात पत्रकारों से चर्चा में पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने शहर की । अग्रवाल कॉलोनी स्थित अपने निज निवास पर उन्होंने कहा कि   उच्च न्यायालय के आदेश की हो रही है अवमानना । उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय द्वारा 18 अक्टूबर 2019 को जारी किए गए आदेश के अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी हरभगवान सिंह कुमार का प्रभार दशरथ सिंह करण को दिया जाना था बावजूद इसके न्यायालय के आदेश की लगातार अवमानना की जा रही है।  वहीं अटेर क्षेत्र के ग्राम पंचायतों का शासकीय विद्यालय में हालत यह है कि जूनियर शिक्षक वरिष्ठ अधिकारियों की कमांड कर रहे हैं तो कलेक्ट्री क्यों नहीं छोड़ देते । कलेक्टर जब इतने डरते हैं पुलिस के मुखिया को क्षेत्र में शहर में और स्वयं के ऑफिस में 24 घंटे साए की तरह पुलिस कप्तान के बिना कहीं नहीं जाते ।
          पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी हरी मोहन सिंह चौहान अफसर कलेक्टर का कॉल रिसीव नहीं करते ऐसे में उन्हें कलेक्ट्री छोड़ देनी चाहिए । उन्होंने बताया कि तबादलों के जांच की जानी चाहिए उन्होंने डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन ऑफिसर हरगोविंद सिंह तोमर के निलंबन तथा उनके कार्यों की जांच कराए जाने की मांग भी की है