प्रदेश

मुंह बोली बहन से अवैध संबंध का खुलासा किए जाने पर हत्या

आशुतोष पुरोहित
खरगोन २१  मई: ;अभी तक;  मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में मुंह बोली बहन के साथ अवैध संबंध उजागर किए जाने पर युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या करने के बाद उसे जलाकर दफना दिया था।
खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने आज बताया कि सिराली ग्राम के 22 वर्षीय पंकज गुर्जर की हत्या के मामले में उसके दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पंकज के परिजनों ने 18 मई को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
पुलिस जांच में पाया गया कि वह आखिरी समय अपने दोस्त प्रदीप के साथ देखा गया था। पुलिस ने प्रदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खौफनाक मामला सामने आया। उन्होंने बताया कि प्रदीप ने  उसे अमोदा जाने के बहाने बुलाया और खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र के अतर पहाड़ी में पत्थरों से मार दिया।
भीकनगांव की थाना प्रभारी मीना कर्णावत ने बताया कि दरअसल पंकज गुर्जर की एक शादीशुदा मुंह बोली बहन है। प्रदीप के कथित तौर पर उससे अवैध संबंध थे। पंकज ने उससे कहा कि शादी हो जाने के बाद वह उससे संपर्क रखना बंद कर दे । लेकिन संभवत ऐसा नहीं हो पाया और प्रदीप ने उसे महिला के साथ संपर्क जारी रखे। पंकज ने यह बात प्रदीप के घर के साथ-साथ मुंह बोली बहन के ससुराल पक्ष को भी बता दी। इसके चलते प्रदीप के घर में भी तनाव हो गया, और ससुराल पक्ष में भी।
प्रदीप ने नाराजगी में उसकी हत्या करने का फैसला किया। वह उसे खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र के कतर पहाड़ी पर ले गया। और , मौका पाकर अचानक पत्थर से हमला बोलकर मार डाला। इसके बाद पहाड़ी के गड्ढे में उसकी लाश को जलाकर दफना दिया।
उन्होंने बताया कि आरोपी की 24 में तक पुलिस रिमांड ली गई है।

Related Articles

Back to top button