प्रदेश

नपाध्यक्ष श्रीमती गुर्जर की उपस्थिति में मशीन से नाले की सफाई की गई

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर २३ मई ;अभी तक;  नगरपालिका परिषद को हुडकों के सीएसआर मद से जेटिंग मशीन जो कि नालों की साफ करने के लिये उपयोग में लाई जाती है वह प्राप्त हो चुकी है। नगरपालिका परिषद के द्वारा इस मशीन का उपयोग मंदसौर नगर में जहां भी जरूरत है वहां किया जा रहा है। कल वार्ड नं. 6 मिड इंडिया अण्डरब्रीज के पास होटल तिरूपति के सामने नाले को इस मशीन की सहायता से साफ किया गया। सक्शन कम जेटिंग मशीन बंद पड़े और जाम हो चुके  नालों के लिये अत्यधिक उपयोगी साबित हो रही है।
                       कल यहां नपाध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर, नपा सभापति प्रतिनिधि नरेश चंदवानी की गरिमामय उपस्थिति में होटल तिरूपति के सामने जाम पड़े नाले की जेटिंग मशीन से सफाई की गई। इस अवसर पर पार्षद आशीष गौड़, भाजपा नेता कमलेश रामचंदानी, पियुष जैन पानवाला, अर्जुन धनगर, कमलेश सोनी तिरूपति, प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी हेमचंद शर्मा, गैरेज सहायक जाकिर भाई भी मौके पर उपस्थित थे।
                             नपाध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर ने नाले की सफाई के दौरान नपा के कर्मचारीगणों से चर्चा की और इस जेटिंग मशीन की पुरी जानकारी ली और कर्मचारीगणों को निर्देश दिया कि नगर में जहां भी नाले जाम है ओर गंदे पानी की निकासी सही तरीके से नहीं हो पा रही है वहां इस मशीन को लगाये और गंदे पानी की निकासी सुनिश्चित करें।
नपाध्यक्ष श्रीमती गुर्जर ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों से चर्चा में कहा कि भारत सरकार की संस्था हुडको ने मंदसौर नगर को यह जेटिंग मशीन प्रदान की है। इसकी सहायता से आगामी समय में नाले की सफाई और बेहतर तरीके से हो पायेगी। यह मशीन नाले की गाद को हटाकर पानी की आवाजाही सुनिश्चित करती है। यह मशीन नगर के लिये बहुत उपयोगी साबित होगी।

Related Articles

Back to top button