प्रदेश

नगर पालिका जनता को समस्याओं से निजात दिलाने में नाकाम ;अभिषेक खरे

पुष्पेंद्र सिंह
टीकमगढ़ 29 मई ; अभी तक ; ‘स्थानीय नपा में नेता प्रतिपक्ष अभिषेक खरे ने कहा है कि अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार और सीएमओ श्रीमती गीता मांझी द्वारा नगर में दिनों दिन बढ़ते जा रहे जल संकट के निदान के लिए कोई सार्थक प्रयास नहीं किये जा रहे!
                                  अभिषेक ने बुधवार कोअपने सात पार्षद साथियों के साथ उक्त आशय का एक पत्र कलेक्टर अवधेश शर्मा को सौपा!पत्र में कहा गया गया है कि न सिर्फ जल संकट बल्कि शहर के पानी के निकास बाले नाले और नालियों की सफाई नहीं की जा रही, जबकि आगामी कुछ ही दिनों में मानसून को देखते हुए यह काम शुरू हो जाने चाहिए जबकि ऐसा नहीं किया जा रहा है!
                               उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि सीएमओ से मिलकर उन्हें मौखिक और लिखित रूप से उन समस्याओं से अवगत करा चुके हैं वावजूद इसके उन्होंने उस दिशा में कोई कदम नहीं उठाये!  सयुंक्त ज्ञापन में कहा गया है कि यदि नगरपालिका के सम्बंधित जिम्मेदारों का यही रवैया रहा तो उन्हें उनके खिलाफ आंदोलन करने के लिए वाध्य होना पड़ेगा!सीएमओ के ठुलमुल रवैया के कारण नगर के आम लोगों से जुडी समस्याओं का निदान नहीं हो पा रहा!
                             ज्ञापन में कलेक्टर शर्मा से मांग की गयी है कि जल आपूर्ति और सफाई व्यवस्था के लिए किसी अन्य अधिकारी को जिम्मेदारी दी जानी चाहिए ताकि समय पर और समुचित तरीके से उक्त समस्याओं के निदान के लिए पहल हो सके!

Related Articles

Back to top button