प्रदेश

मुरैना जिले में पत्थर माफिया ने किया पुलिस टीआई को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास

देवेश शर्मा 

 मुरैना 30मई ;अभी तक;  अवैध खनन पत्थर से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ने गए टीआई सिविल लाइंस मुरैना को आज दोपहर पत्थर माफिया ने कुचलने का किया प्रयास। सिविल लाइन टीआइ रामबाबू यादव ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ने के लिए ट्रैक्टर पर चढ़े तो ड्राइवर ने ट्रैक्टर भगाते हुए उन्हें नीचे गिरकर कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने हमलावर ट्रेक्टर ट्राली चालक को मय अवैध खनन सहित पकड़ लिया है।

                                  नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता ने बताया कि ने ट्रैक्टर को पकड़ने टी आई पहले उस पर चढ़े,तो चालक तेजी लापरवाही पूर्व ट्रैकटर को दौड़ाने लगा। ट्रेक्टर पहिले बिजली के खंबे से टकराया फिर पेड़ में टक्कर मारकर ट्रैक्टर से टीआइ को नीचे गिरा दिया। इसके बाद टीआई पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया।

                                 उन्होंने  बताया कि टीआइ ने पेड़ के पीछे भागकर बचाई जान। उन्होंने बताया कि इस बीच  पुलिस ने  ट्रैक्टर का टायर फोड़ स्थिति को नियंत्रण में लिया,तथा मौके से भागते चालक को गिरफ्तार कर लिया है । उन्होंने बताया कि हादसे में घायल टीआइ रामबाबू यादव को जिला अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।  जिला अस्पताल के  वरिष्ठ  चिकित्सक संजीव  बांदिल के अनुसार  टी आई  यादव खतरे से बाहर हैं।उनके शरीर में अदरूनी काफी चोटें आईं हैं ।

Related Articles

Back to top button