प्रदेश

ऑनलाइन लूडो गेम से पत्नि को हुआ प्यार, फिर कर दी पति की हत्या, पुलिस ने 03 आरोपीगणों को किया गिरफ्तार

आनंद ताम्रकार
बालाघाट ९ जून ;अभी तक;  जिले  के कटंगी पुलिस ने अंधे हत्या काण्ड का खुलासा किया है. पत्नि को आनलाइन लुडो गेम के माध्यम से युवक से जान पहचान हुईं और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नि ने प्रेमी एवं उसके भाई के साथ मिलकर योजना बनाई, फिर हत्या कर डाली. तीनों आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.
                                    जानकारी अनुसार कटंगी पुलिस को 2 जून को सूचना मिली कि वार्ड न 4 कटंगी में पवन पिता तुलाराम नामदेव की हत्या की हैं. मौके पर मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कि गई जांच एवं मृतक की पीएम रिपोर्ट पर प्रथम दृष्टया पवन नामदेव कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला घोटकर हत्या करना पाये जाने से थाना कटंगी में अपराध धारा 302 भादवि का पंजीबद्ध किया गया । प्रकरण की गंभीर से कारणों का खुलासा एवं अज्ञात आरोपी कि पतासाजी हेतु पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन एवं अनुविभागीय अधिकारी के मार्गदर्शन में अज्ञात आरोपी कि पतासाजी हेतु पुलिस टीम का गठन किया गया।
                                     मृतक पवन नामदेव के परिजनों द्वारा मृतक की पत्नी सरिता नामदेव उम्र 39 वर्षीय के ऊपर संदेह व्यक्त करने पर सरिता नामदेव से विधिवत गहन पूंछताछ की गई जिसके द्वारा प्रेमी इम्तयाज आलम पिता रहमत मिया उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम बरैयाटोला बिहार निवासी व उसके भाई असलम आलम उम्र 19 वर्ष के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से 1-2 जून कि दरम्यान रात्रि में पवन नामदेव की उसके घर अंदर कपडे से मुंह दबाकर व गले में रस्सी बांधकर व हाथ से गला घोटकर हत्या की गई है। 03 जून को संदेही सरिता नामदेव को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जो आरोपिया न्यायिक अभिरक्षा में निरुद्ध है।
ऐसी बनाई हत्या की योजना
                               आरोपी सरिता नामदेव के आधार पर आरोपी इम्तेयाज आलम एवं उसके भाई असलम आलम को वरिष्ट अधिकारियों के निर्देशन में गठित पुलिस टीम द्वारा पकडा गया। जिन्हे अभिरक्षा में लेकर थाना में विधिवत पूंछताछ करने पर आरोपी इम्तेयाज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आनलाईन लूडो गैम खेलते वक्त कटंगी की सरिता नामदेव से उसकी जान पहचान व मोबाईल नंबरो का अदान प्रदान हुआ था।  बातचीत दौरान दोनो में प्रेम हुआ। करीब डेढ दो वर्ष पहले सरिता नामदेव के बुलाने पर कटंगी आया था तथा सरिता नामदेव ने उसके रुकने कि व्यवस्था की थी। इन दोनो मे प्रेम प्रसंग बढता गया और हमेशा साथ मे रहने की ठानी जिसके लिए आरोपिया सरिता एवं प्रेमी इम्तियाज द्वारा मृतक पवन नामदेव को रास्ते से हटाने का सोचने लगे। आरोपिया ने इम्तियाज को 24 जून को कटंगी बुलायी, पवन को मारने के आरोपी इम्तेयाज ने अपने भाई असलम आलम को बिहार से कटंगी बुलाया। 01-2 जून कि दरम्यानी रात में आरोपिया सरिता नाम देव ने अपने प्रेमी इम्तेयाज आलम एवं उसका भाई असलम आलम के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से मृतक पवन नामदेव की गला घोटकर हत्या कर दी। दोनो गिरफ्तार आरोपीगणों को पुलिस पूछताछ उपरांत माननीय न्यायालय न्यायिक अभिरक्षा हेतु पेश किया जावेगा।

Related Articles

Back to top button