प्रदेश

पन्ना में दबंगो के हौसले बुलंद पन्ना कोतवाली थाने के अंदर घुसकर पुलिसकर्मियों से की  मारपीट

दीपक शर्मा
पन्ना २२ जून ;अभी तक; – मध्यप्रदेश के पन्ना में दबंगो के हौसले इतने बुलंद की पन्ना कोतवाली थाने के अंदर घुसकर पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर मारपीट तक कर दी।
                                        शराब के नशे में धुत बदमाशों ने कोतवाली थाना के अंदर घुसकर पहले फरियादियों को डराया धमकाया।  इस दौरान आरक्षकों ने उन्हें रोका तो थाने के अंदर ही उनके साथ अभद्रता कर हांता पाई शुरू कर दी जिससे कोतवाली थाने में हड़कंप मच गया।  थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह दोनों बदमाशों को दबोचा और मामला दर्ज कर दिया। घटना २० जून की बताई जा रही हे।
                              इस संबंध में बताया जा रहा है कि फरियादी राजदीप वर्मा अपनी मां सुमित्रा वर्मा और भाई राजकमल वर्मा के साथ अपने चाचा सुरेश प्रसाद वर्मा और जितेंद्र वर्मा के खिलाफ शराब और मुर्गा खाने के लिए पैसा मांगने और नहीं देने पर मारपीट करने की शिकायत दर्ज करने पहुंची थी।  फरियादी शिकायत दर्ज कर ही रहे थे कि तभी शराब के नशे में धुत होकर सुरेश प्रसाद वर्मा और जितेंद्र वर्मा भी पुलिस थाने कोतवाली पहुंचे।  दोनों ने पहले तो थाने के अंदर फरियादियों के साथ गाली गलौज कर डराया धमकाया और जब आरोपियों का दुस्साहस देख थाने में मौजूद आरक्षक विनय वर्मा और संदीप तिवारी ने दोनों को रोका तो शराब के नशे में धुत दोनो बदमाशो ने आरक्षकों के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। और कहा मेरा बाप भी पुलिस में रहा हे, बर्दी उतरवा दूंगा।  चीख पुकार सुनकर थाने में मौजूद स्टॉप भी पहुंचा और दोनों बदमाशों को किसी तरह गिरफ्तार किया।कोतवाली पन्ना पुलिस ने अब दोनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है।
                               बतादें की घटना के  बाद थाना कोतवाली पन्ना में पदस्थ आरक्षक 576 विनय वर्मा की शिकायत पर दोनों बदमाशो के खिलाफ पुलिस थाने के अंदर गाली गलौज मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा डालने का अपराध दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button