प्रदेश

वैश्य महासम्मेलन ; जिला चिकित्सालय में फल वितरण और रक्तदान का किया आयोजन

महावीर अग्रवाल 

 मंदसौर २४ जून ;अभी तक;  वैश्य महासम्मेलन  मध्य प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष श्री उमाशंकर गुप्ता का जन्म दिवस मंदसौर जिला मुख्यालय पर  युवा इकाई के माध्यम से सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।जिला चिकित्सालय मंदसौर में वैश्य महासम्मेलन के जिला प्रभारी नरेंद्र अग्रवाल, जिला अध्यक्ष श्री जगदीशचंद्र चौधरी की उपस्थिति में मरीजों को फल वितरण एवं रक्तदान कर जन्म दिन मनाया  गया । जिला चिकित्सालय में सेवफल, मोसंबी, केले और बिस्किट वितरित किए गए। वैश्य युवा इकाई के उपाध्यक्ष अप्रेश भंडारी ने आज 30वीं बार रक्तदान किया।
इस अवसर पर जिला प्रभारी नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश में राजनीतिक संगठनों के बाद यदि सबसे बड़ा कोई संगठन है तो वैश्य महासम्मेलन का संगठन है । आज संपूर्ण मध्य प्रदेश में युवा इकाई के माध्यम से श्री गुप्ता का जन्म दिवस सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।
जिलाध्यक्ष जगदीश चंद्र चौधरी ने कहा कि प्रांतीय अध्यक्ष श्री गुप्ता का जन्म दिवस मंदसौर जिले में एक सप्ताह तक विभिन्न सेवा प्रकल्प कर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा। युवा संभागीय प्रभारी कपिल भंडारी ने कहा कि युवा इकाई मंदसौर जिले में वैश्य युवाओं  को जोड़ने हेतु सतत जुटी हुई है । संभागीय अध्यक्ष अमित मारवाड़ी ने कहा कि युवा इकाई के माध्यम से 8 फरवरी को संपूर्ण मध्य प्रदेश में रक्तदान शिविर के आयोजन किए जाते हैं मंदसौर जिले में भी प्रतिवर्ष युवा इकाई 100 यूनिट रक्तदान करती है।इस अवसर पर जिला चिकित्सालय में वैश्य महासम्मेलन के जिला उपाध्यक्ष मनोहर नाहटा को विधायक विपिन जैन द्वारा विधायक प्रतिनिधि बनाएं जाने पर स्वागत किया गया।
जिला चिकित्सालय में आयोजित कार्यक्रम में एडवोकेट गौरव रत्नावत, सुभाष खंडेलवाल, राधेश्याम मांदलिया, कृष्णकांत मोदी , जगदीश काला, राकेश दुग्गड, सचिन पाटनी, सिद्धार्थ अग्रवाल, सन्तोष गोयल, महिला इकाई जिला प्रभारी भारती अग्रवाल, जिलाध्यक्ष श्वेता अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में वैश्य बंधु उपस्थित थे। रक्तदाता अप्रेश भंडारी का स्वागत कर जिला चिकित्सालय की ओर से प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।कार्यक्रम का संचालन युवा इकाई जिला प्रभारी जगदीश काला ने किया तथा आभार जिलाध्यक्ष राकेश दुग्गड ने माना।

Related Articles

Back to top button