प्रदेश

श्रीराम युवा सेना ने गांधी चौराहे पर राहुल गांधी का पुतला फूंका

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर २ जुलाई ;अभी तक; श्री राम युवा सेना ने 2 जुलाई, मंगलवार को स्थानीय गांधी चौराहा पर लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं को हिंसक करने पर राहुल गांधी का पुतला दहन किया तथा राहुल गांधी से देशभर के हिन्दू समाज से अपने कथन के लिये माफी मांगने का कहा।

श्री राम युवा सेना के प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने बताया कि देश के मंदिर लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं को हिंसक बताकर अपनी छोटी मानसिकता का परिचय दिया है। हिन्दू धर्म अहिंसा के मार्ग पर चलने वाला समाज है। जब कोई हिन्दू समाज पर आक्रमण करता है तो हिन्दू समाज उसे जवाब देता है। हिन्दुओं पर उंगली उठाने का किसी को कोई अधिकार नहीं है। राहुल गांधी इसाई मशीनरी के इशारे पर कार्य कर रहे है तथा हमेशा से ही हिन्दू विरोधी रहे है। उनको अपनी हिन्दूओं के विरोध में दिये गये बयान पर हिन्दू समाज से माफी मांगनी चाहिए अन्यथा श्रीराम युवा सेना आंदोलन को जारी रखेगा।

इस अवसर पर श्री राम युवा सेना के अर्पित जैन, सनी कपूर, भैयालाल सेन, संजय गोयल, विजय पंडित, बसंत आंजना, शुभम नामदेव, मोहित, पप्पू सरोगा, गोलू ग्वाला सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button