प्रदेश

एन टी पी सी आवासीय परिसर मे सेवानिवृत कर्मी का बेजा कब्ज़ा, कालोनी के इंटक कार्यालय को बनाया आशियाना

एस पी वर्मा

सिंगरौली ३ जुलाई ;अभी तक; एन टी पी सी विन्ध्यनगर के आवासीय परिसर स्थित इंटक कार्यालय मे एनटीपीसी से सेवानिवृत वीवा क्लब के पूर्व महासचिव व वर्तमान वार्ड नंबर 35 के पार्षद पति द्वारा नियम क़ानून को बालाये ताक पर रख अवैध कब्ज़ा जमा लिया गया है. चर्चित महासचिव के कार्यगुजारियो से वाकिफ एनटीपीसी के जिम्मेदार अनजान बने हुए हैँ तो दूसरी तरह अन्य सेवानिवृत एनटीपीसी कर्मियों के बीच प्रबंधन को लेकर तरह तरह की चर्चाएं आम है.

जानकरी के अनुसार एन टी पी सी विन्ध्यनगर से सेवानिवृत आर पी पटेल जो वीवा क्लब के पूर्व महासचिव के साथ वार्ड 35 जो एन टी पी सी आवासीय परिसर मे स्थित है के पार्षद पति हैँ, के द्वारा कालोनी परिसर मे स्थित इंटक कार्यालय पर अवैध रूप से कब्ज़ा जमा कर परियोजना के तमाम नियम क़ानून को ठेंगा दिखाया जा रहा है. चर्चित वीवा क्लब पूर्व महासचिव के अवैध कब्जे पर आवासीय परिसर मे ही मौजूद वार्ड 34 के कांग्रेस पार्षद प्रबंधन की व्यवस्था पर सवाल उठाया है. कांग्रेस पार्षद का दबे जुबान आरोप है कि ज़ब बीजेपी पार्षद पति को एन टी पी सी कालोनी मे रहने कि अनुमति मिल सकती है तो फिर कांग्रेस पार्षद को क्यों नही आवास दिया जा रहा है.

इंटक कार्यालय मे अवैध कब्ज़ा ज़माने का विरोध यही नही थमा बल्कि परियोजना से सेवानिवृत दूसरे कर्मी भी विरोध करने लगे है और कह रहे है कि जब सेवानिवृत आर पी पटेल को परियोजना परिसर मे रहने कि अनुमति है तो फिर हम लोगों को भी रहने कि व्यवस्था मुहैया कराई जाय. कालोनी के इंटक कार्यालय मे निवासरत पूर्व महासचिव वीवा क्लब के सवाल पर एजीएम एच आर राकेश अरोरा ने गोल मोल जवाब दिया. उन्होंने डिटेल मे कुछ भी बताने से इंकार किया और कहा कि उन्हें इस बारे मे कोई जानकारी नही है. उक्त अवैध कब्जे पर एन टी पी सी प्रबंधन का ध्यान आकृस्ट कराया गया है.

Related Articles

Back to top button