प्रदेश

मुरैना में जमीनी विवाद में फायरिंग: सरकारी भूमि के कब्जे को लेकर झगड़ा; चाचा-भतीजे समेत 3 लोगों की मौत

देवेश शर्मा
मुरैना 11 जुलाई ;अभी तक; ज़िले के अंबाह थाना क्षेत्र के गीला पुरा गांव में गुरुवार दोपहर जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग हो गई। घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। एक पक्ष से चाचा-भतीजे और दूसरे पक्ष के एक शख्स की मौत गोली लगने से हुई है।
पुलिस के अनुसार घटना में एक पक्ष के अमरीश शर्मा (28) और अभिषेक शर्मा (20) की मौत मौके पर हो गई थी। दोनों मृतकों के शवों को ट्रैक्टर से अंबाह पीएम हाउस लाया गया है।वहीं दूसरे पक्ष के श्यामबाबू शर्मा पिता लक्ष्मीनारायण शर्मा (51) के पैर में भी गोली लगी थी, जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल अंबाह लाया गया था। जिसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक श्यामबाबू शर्मा का शव फिलहाल सिविल अस्पताल के ड्रेसिंग कक्ष में रखा है।
एसडीओपी अंबाह रवि भदौरिया ने बताया कि गीला पुरा गांव में दो पक्षों में करीब एक बीघा सरकारी जमीन के कब्जे को लेकर विवाद हो गया। घटना में दोनों पक्षों के मध्य हुई फायरिंग में एक पक्ष के अमरीश शर्मा और अभिषेक शर्मा की मौत हुई है। वहीं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति श्याम बाबू शर्मा की भी इलाज के दौरान मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से पहले कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। उन्होंने बताया कि आज एक पक्ष जमीन जोतने के लिए गया था और दूसरे पक्ष ने फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि प्रकरण में क्रास अपराध दर्ज किया गया है। अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया है। शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें रवाना की गईं हैं। उन्होंने बताया कि घटना से जुड़े दोनों पक्ष में करीब 30 से 35 वर्ष पुराना विवाद बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button