प्रदेश

महावीर इंटरनेशनल ने मिंडलाखेड़ा में बच्चों को स्कूल बैग वितरित किए

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर १५ जुलाई ;अभी तक;  महावीर इंटरनेशनल संस्था अध्यक्ष सीए आयुष जैन ने बताया संस्था द्वारा शिक्षा और कौशल विकास प्रकल्प के अंतर्गत संस्था सदस्य वीर ईश्वर प्रजापति (बालाजी ट्रेडर्स-दीप ट्रेडर्स) के सहयोग से उनकी दादीजी स्व. श्रीमती देवुबाई पति नंदलाल प्रजापति की पुण्य स्मृति में प्रजापति परिवार द्वारा शासकीय प्राथमिक विद्यालय, मिंडलाखेड़ा, मंदसौर  के छात्रों को स्कूल बैग वितरित किए गए।
                           इस अवसर पर स्वागत उद्बोधन रीजन के युथ डिप्टी डायरेक्टर राकेश चौधरी ने कहा कि इस प्रोजेक्ट का उद्देश्य बच्चों को शिक्षा प्रदान करना और उन्हें स्कूल में बने रहने के लिए प्रोत्साहित करना है।
                             कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रसिद्ध कथा वाचक वास्तु शास्त्री श्री मुरलीधर जी शास्त्री (धारियाखेड़ी) ने अपने उद्बोधन में कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में दान सबसे उत्तम दान है, इंसान को अपने धन का सदुपयोग करना चाहिए, स्कूल बैग वितरित करके जो बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आयी है, वही सबसे अनमोल है।
कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित देवक माता नरसिंहपुर मंदिर के पुजारी ओमप्रकाश सोनी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में स्थित शासकीय स्कूल में बच्चों को इस प्रोजेक्ट से शिक्षा प्राप्त करने में मदद मिलेगी और शिक्षा से उनका बेहतर भविष्य बनेगा।
इस प्रोजेक्ट के लाभार्थी ईश्वर प्रजापति ने कहा कि यह स्कूल बैग बच्चों को विद्यालय आने के लिए प्रोत्साहन करेगा।
इस अवसर पर संस्था के पीसी कुमावत, प्रतीक पोखरना, विकास गोदावत, नवीन छिंगावत, भावेश बक्शी, ऋषि मित्तल, प्रजापति परिवार के सदस्य गण और मित्रगण उपस्थित थे । आभार प्रवक्ता ऋषभ फाफ़रिया ने माना। यह जानकारी प्रोजेक्ट चेयरमैन वीर पवन सोनी  और वीर केसी अग्रवाल ने दी ।

Related Articles

Back to top button