प्रदेश

ट्रक की टक्कर से दो कांवड़ियों की मौत 14 घायल, हादसे के बाद बवाल

देवेश शर्मा 

मुरैना 29 जुलाई ;अभी तक; मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक ट्रक ने कांवड़ यात्रियों को टक्कर मार दी। हादसे में दो कावंड़ियों  की मौत ओर 14 के  गंभीर रूप से घायल हो गए , जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कांवड़ियों को टक्कर मारने से आक्रोशित ग्रामीणों ने बवाल मचा दिया।  घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया । मुरैना मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस फोर्स घटना स्थल के लिए रवाना किया गया ।
                                 मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग ठाकुर ने बताया कि यह हादसा मुरैना शहर से दस किलोमीटर दूर एन एच 44 पर स्थित घड़ियाल केंद्र पर आज सुबह क़रीब 5 बजे हुआ  । उन्होंने बताया कि कावड़ियों के पीछे चल रही उनकी अपनी मदद की ट्राली में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मारी,जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई, जिससे उसमें बैठे कावड़ियों में दो की मौत हो गई व 14अन्य घायल हो गए। सभी घायलाें को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां वे सभी खतरे से बाहर हैं। उन्होंने, बताया  कि कांवड़िया मुरैना के सिहोनिया इलाके के थे डांक कामर लेकर मुरैना आ रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ।  इसके बाद गुस्साए ग्रामीण और कावंड़ियों ने एन एच 44 पर जाम  के हालत पैदा कर दिए थे,लेकिन अब सब सामान्य है।
                       उन्होंने बताया कि ग्रामीणों व कावड़ियों ने दुर्घटना करने वाले ट्रक चालक की पिटाई की है,उसे भी इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंंने बताया कि दुर्घटना की खबर के बाद पुलिस ओर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सभी घायल खतरे से बाहर हैं,हाइवे परअब स्थित सामान्य है। ऐतिहात के तौर पर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
                             मृतकों की पहचान छोटू पिता भरत लाल शर्मा उम्र 37 बर्ष

निवासी ग्राम गडिया सिहोनिया थाना, एवं आशू पिता रामनरेश शर्मा उम्र 26 मुरैना के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button