प्रदेश

लीड ; नर्मदा नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोग डूबे, इन्दौर से महेश्वर घूमने आये थे मृतक

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 31 जुलाई ३१ जुलाई ;अभी तक; मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की पवित्र नगरी महेश्वर में आज नर्मदा नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के 3 सदस्य डूबने से मौत हो गई। रेस्क्यू टीम ने नदी से माॅ बेटी और बेटे  के शव बरामद कर लिए हैं। तीनो लोग इन्दौर से महेश्वर घूमने आये थे। नर्मदा नदी में नहाने के दौरान पानी में डूबने से दर्दनाक हादसा हो गया।
    महेश्वर के पेशवा घाट पर नर्मदा नदी में नहाने के दौरान भाई के गहरे पानी में चले जाने पर माॅ बेटी बचाने गई। इस दौरान तीन डूब गये। गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम ने कडी मशक्कत के बाद सर्चिंग कर मां और बेटी और बेटे के शव को बहार निकाला।
    बताया जा रहा है की नर्मदा में डूबने से माॅ उर्मिला पति करण सिंह राजपूत उम्र 44 साल निवासी अरविन्दो हॉस्पिटल के पास इंदौर, बेटी मोहिनी पति संजय दास उम्र 25 साल निवासी भवानीनगर और बेटा विक्रम पिता करण सिंह राजपूत 18 साल निवासी अरविन्दो हॉस्पिटल के पास इंदौर की मौत हो गई।
    एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया की इंदौर निवासी परिवार के चार लोग महेश्वर घूमने आए थे। मंदिर में दर्शन के बाद नर्मदा नदी में स्नान के लिए मण्डल-खो के पास पहुंचे। नहाते-नहाते विक्रम पिता करण सिंह राजपूत (18) गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे बचाने के लिए मां उर्मिला (44) और बहन मोहिनी पति संजय दास (25) भी गहरे पानी में उतरीं। लेकिन तीनों बाहर नहीं आ पाए। परिवार इंदौर में अरविंदो अस्पताल के पास रहता है।
सूचना मिलने एसडीएम, तहसीलदार, टीआई पुलिस बल के साथ  मौके पर पहुंच गये। नगर परिषद के गोताखोरों एसडीआरएफ की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद तीनो  शव बरामद कर लिए गए।

Related Articles

Back to top button