प्रदेश

खजुराहो क्षेत्र के सांसद भूले क्षेत्र की समस्याए सतना के सांसद गणेश सिंह ने उठाया, ललितपुर सिंगरोली रेल्वे लाईन को जल्द पूर्ण करने का मुद्दा

दीपक शर्मा

पन्ना एक अगस्त ;अभी तक; खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सांसद वीडी शर्मा अपने वक्तव्यो तथा पत्राचारो के माध्यम से मीडिया में चर्चाओं मे रहते है, लेकिन हकीकत में इनके द्वारा इस क्षेत्र की समस्याओं विकास एवं क्षेत्र की जनता को रोजगार तथा अन्य योजनाओं को लेकर कभी भी संवेदनशीलता नजर नही आ रही है। पांच साल बीत जाने के बावजूद इनकी क्षेत्र में एक भी उपलब्धी नहीं है और न ही क्षेत्र को कोई ऐसी सौगात दे पाये जिसे क्षेत्र की जनता याद कर सकें।

वर्षो से ललितपुर सिंगरोली रेल्वे लाईन का कार्य चल रहा है। लेकिन कछुआ गति से चलने के कारण 35 वर्ष बीत जाने के बावजूद उक्त रेल्वे लाईन का कार्य पूरा नही हो सका। क्षेत्रीय सांसद वीडी शर्मा ने आज तक लोकसभा में ललितपुर सिंगरोली रेल्वे लाईन को जल्द पूर्ण कराने को लेकर कभी भी मुद्दा नही उठाया सिर्फ कोरी ब्यान बाजी करके सुर्खियों मे बनें रहते है तथा क्षेत्र की जनता को गुमराह करके फिर से सांसद बन गयें है। अभी हाल ही में चल रहें लोकसभा सत्र में इनके द्वारा क्षेत्र की समस्याओं तथा योजनाओं को लेकर कोई बात नही की गई।

सुर्खियों मे बनें रहने के लिए राहुल गांधी को लेकर बहस करते नजर आये जबकी सतना संसदीय क्षेत्र के सांसद गणेश सिंह द्वारा ललितपुर सिंगरोली रेल्वे लाईन का मुद्दा उठाकर रेल मंत्री से सवाल जवाब करते हुए जल्द ही ललितपुर सिंगरोली रेल्वे लाईन पूर्ण करने की मांग की है। उन्होने लगातार रेल्वे लाईन बनने में हो रहें विलंब को लेकर चिंता जताते हुए जल्द पूर्ण कराने के लिए सरकार से अनुरोध किया हैं। जबकी क्षेत्रीय सांसद द्वारा उक्त मुद्दा को कभी नही उठाया गया।

Related Articles

Back to top button