प्रदेश

राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से ही देश का विकास संभव – सीए दिनेश जैन

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर १६ अगस्त ;अभी तक ;   जब हम अपने कार्यों में राष्ट्र को सर्वाेपरि मानते हुए कार्य करते हैं तो हमें दुगुनी सफलता मिलती है और राष्ट्र भी प्रगति के राह पर तेजी से आगे बढ़ता है।
हम उस प्रोफेशन में कार्य कर रहे हैं जहाँ हमारे हस्ताक्षर पर प्रत्येक राष्ट्रवासी विश्वास करता है। हमारा यही प्रयास होना चाहिए कि हम जिस दस्तावेज पर हस्ताक्षर करें, उसमें कानून का पूर्ण परिपालन हुआ हो।’
उक्त विचार मंदसौर सीए ब्रांच के अध्यक्ष सीए दिनेश जैन ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मंदसौर ब्रांच में आयोजित झंडावंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयकर अधिकारी श्री संजीव कुमार मलिक ने कहा कि हमारे देश को स्वतंत्रता दिलाने के लिये अनेक वीरों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है। उनके बलिदानों का सम्मान करते हुए हमें देश को विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में लाने के लिये हरसंभव प्रयास करना चाहिये।
जैन महाविद्यालय ट्रस्ट के अध्यक्ष व समाजसेवी श्री गजराज जैन ने अपने संबोधन में सभी उपस्थित सदस्यों से राष्ट्र की प्रगति की दिशा में कार्य करने की अपील की। कार्यक्रम को मंदसौर ब्रांच के उपाध्यक्ष सीए राजेश मंडवारिया व पूर्व अध्यक्ष सीए विरेन्द्र जैन ने भी संबोधित किया
आभार प्रदर्शन मन्दसौर ब्रांच के सचिव सीए विकास भंडारी ने किया। इस अवसर पर मन्दसौर ब्रांच के सदस्य, उनके परिवारजन व सीए विद्यार्थी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button