प्रदेश

बाइक सवारों को रौंदते हुए यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, बाइक सवार एक की हुई दर्दनाक मौत, करीब 22 लोग घायल

दीपक शर्मा
पन्ना २३ अगस्त ;अभी तक ;   मध्यप्रदेश के पन्ना में आज एन एच- 39 पर देवेंद्र नगर के पास बाइक सवारों को रौंदते हुए एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।इस घटना में बाइक सवार एक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई,जबकि करीब 22 लोग घायल हो गए।घायलो में बच्चे, महिलाएं व बुजुर्ग शामिल हे।
  पन्ना जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है।यहां आये दिन तेज रफ्तार की वजह से हादसे हो रहे है। ऐसा ही दर्दनाक हादसा आज फिर जेशनल हाइवे-39 पन्ना-सतना मार्ग के देवेंद्रनगर के पास देखने को मिला। जहां पहले एक यात्री बस ने दो बाइक सवारों को रौंदा फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई जिसमें सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गये जिनमे 6 लोगो की हालत नाजुक बताई जा रही है वही बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत होना बताया जा रहा है कुछ घायलो को सतना तो कुछ घायलो को जिला अस्पताल रेफर किया गया है वही बांकी घायलो का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है।
इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री मति आरती सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परमज्योति कंपनी की बस पन्ना से सतना जा रही थी तभी एन एच 39 देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र बाइक सवारों को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित हो गई जिसने पहले दोनों बाइक सवारों को रौंदा ओर फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा कर पलट गई। इसमें एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि करीब 22 लोग घायल हो गए। वही जानकारी लगने के बाद पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलो को 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवेंद्रनगर में भर्ती करवाया गया जहाँ कुछ को सतना व कुछ गंभीर घायलो को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिनका उपचार चल रहा हे।
इनका हे कहना –
अभिषेख जैन (बीएमओ देवेंद्रनगर)
— बस पलटने के बाद करीब दो दर्शन के आसपास लोग हॉस्पिटल पहुंचे जिन का उपचार किया जा रहा हे। इस घटना में एक युवक की मौत हुई है।
 आरती सिंह
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक,पन्ना
— नेशनल हाईवे 39 पर एक बस हादसा हुआ है रंजीत की कंपनी की बस पन्ना से सतना की ओर जा रही थी जो देवी नगर थाना क्षेत्र के पास अंतर पलट गई उसमें बाइक सवार की चपेट में आया और एक की मौत हो गई है और करीब 22 लोग घायल है उनका उपचार किया जा रहा है कुछ ज्यादा गंभीर लोग भी शामिल है कुछ लोगों को सतना रेफर किया गया है।

 


Related Articles

Back to top button