प्रदेश

खेत से ट्रैक्टर निकालने पर विवाद, छोटे भाई ने गोली मारकर बड़े भाई की हत्या की

देवेश शर्मा
मुरैना 11 सितंबर ;अभी तक ;   जिले के नूराबाद थाना क्षेत्र के दोरावली गांव में खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर छोटे भाई को इतना  गुस्सा आया कि उसने अपने सगे बड़े भाई की गोली मारकर  हत्या कर दी । यही नहीं और वह पुलिस को बिना सूचना दिए गुपचुप अंत्योष्टि की तैयारी करने लगा। गांव चौकीदार की सूचना पर से जैसे ही पुलिस पहुंची, वैसे ही आरोपी और उसके परिजन गांव से  भाग निकले। ,पुलिस ने गांव से शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराया।  आरोपी के खिलाफ़ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है।घटना मंगलवार सांय 6बजे की है।
                              थाना प्रभारी ओपी रावत ने बताया कि दोरावली गांव रहने वाले मुन्नी गुर्जर का बड़ा बेटा कालू गुर्जर ,34 मंगलवार की शाम 6:00 बजे अपने ट्रैक्टर को छोटे भाई करूंगा के खेत से निकाल ले आया इस पर उसकी छोटे भाई करूआ से पहले कहासुनी हुई,फिर दोनों भाइयों के बीच कहा सुनी तेज हुई। छोटे भाई करुआ को इसी  बीच इतना तेज़ गुस्सा आया कि उसने बड़े भाई कालू गुर्जर को निशाना बनाकर गोली मार दी । उन्होंने बताया कि छोटे भाई की गोली बड़े भाई के सीने में लगी जिससे वह  गंभीर रूप से घायल हो कर गिर गया । उन्होंने बताया कि घायल कालू को   परिवार के लोग इलाज के लिए ग्वालियर जिला अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया । थाना प्रभारी ने बताया हत्या की सूचना मिलने के बाद वे फोर्स लेकर गांव पहुंचे यहां आरोपी  मृतक कालू गुर्जर के गुपचुप अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी। पुलिस की भनक लगते ही आरोपी और उसके अन्य परिजन गांव से भाग निकले।अंतिम संस्कार से पहले पुलिस ने शव को जप्त कर पीएम के लिए नूराबाद अस्पताल भेजा है। रावत ने बताया की पुलिस ने आरोपी छोटे भाई करूंआ के खिलाफ  हत्या का अपराध दर्ज किया  है,वह घर से भाग गया है उसकी तलाश की जा रही है।
                              मुरैना जिले में कब कौन किस को किस बात पर गोली मारदे कोई पता नही है। ऐसा इस लिए कह रहे है। कि खेत में ट्रैक्टर निकालने को लेकर दौरावली गांव में सगे छोटे भाई ने बड़े भाई कल्लू गुर्जर के सीने में गोली मार दी। जिससे बड़े भाई की मौत हो गई। नूराबाद थाना पुलिस ने गुपचुप तरीके से की जा रही अंत्येष्टि से पहले मृतक के शव को गांव जाकर जब्त कर लिया  और हत्या करने वाले छोटे भाई करुआ गुर्जर के खिलाफ नूराबाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button