प्रदेश

आटा चक्की में दुपट्टा फंसने से 15 साल की बालिका की मौत

आशुतोष पुरोहित
 खरगोन १३ सितम्बर ;अभी तक ;  जिले के भीकनगांव से लगभग 3 किमी दूर ग्राम अमनखेडी में आज शाम बेहद दर्दनाक घटना हो गई। एक 15 वर्षीय बालिका की गेहूं पिसाने के दौरान आटा चक्की के पट्टे में दुपट्टा व सर के बाल फंसने से मौत हो गयी।
एसपी धर्मराज मीना ने बताया कि जय राम की 15 वर्षीय पुत्री निशा की आटा चक्की के पट्टे में दुपट्टा फंसने से गिरने से सर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। देर शाम की घटना है। भीकनगांव पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
जयराम के 3 लड़के व लड़की है जिसमे सबसे बड़ी निशा है । शाम को घर की सबसे बड़ी लड़की निशा जयराम उम्र 15 वर्ष को घर का गेहू पिसवाने सुरेश यादव की चक्की पर भेजा था।
जब वह गेहूं पिसा रही थी तब आटा चक्की के पट्टे में उसका दुपट्टा फंस गया और फंदा बन गया तथा उसके बाद उसके बाल चक्की में फस गए । चक्की को बंद करते तब तक निशा की सांसें उखड़ गई।
बालिका का शव का पोस्टमार्टम कराने के लिये भीकनगांव शासकीय अस्पताल लाया गया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम होगा। बालिका की दर्दनाक मौत के बाद अमनखेडी गांव में शौक छा गया। सूचना मिलने पर भीकनगांव टीआई मीना कर्णावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई थी।

Related Articles

Back to top button