प्रदेश

कुंए में डूबने से दो बालको की मौत, नहाने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 2१  सितंबर ;अभी तक ;   खरगोन जिले के बिस्टान थाने के ग्राम ढाबला वारती फलिया में शुक्रवार देर शाम एक 35 फीट कुंए में डूबने से दो बालक की मौत हो गई। नहाने के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है की तीन बालक  कुंए मे नहाने गये थे, इस दौरान 16 वर्षीय रूपेश पुत्र प्रेमसिंह डावर और 15 वर्षीय राहुल पुत्र महेश डावर नहाने के समय डूब गये। वही 14 वर्षीय सुन्दरलाल कुंऐ में नहाकर बहार आ गया। सुन्दरलाल की सूचना पर परिजन पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे।
    खरगोन से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर दोनों बच्चो के शव को करीब 8 बजे रात को 35 फीट के कुंऐ से बाहर निकाला। इस दौरान ग्रामीणों की मदद से सात मोटर पंप लगाकर कुएं का पानी खाली कर शव को बहार निकाला गया।
बिस्टान टीआई इलाप सिह मुजाल्दे ने बताया कि ढाबला में तीन किशोर 35 फीट गहरे कुएं में नहा रहे थे। अचानक दो किशोर उसमें डूब गए, एक अन्य किशोर सुंदर तैर कर बाहर आ गया। उसने दौड़कर ग्रामीणों को सूचना दी इसके बाद पुलिस में एसडीईआरएफ की मदद से सर्चिंग आरंभ की । इसके लिए करीब चार मोटर पंप लगाए गए और आज रांत करीब 8:00 बजे 16 वर्षीय रुपेश और 15 वर्षीय राहुल के शव निकल लिए गए।

Related Articles

Back to top button