प्रदेश

मूंदी पुलिस को चोर  मिला सनावद पुलिस के कब्जे में

मयंक शर्मा

खंडवा २६ सितम्बर ;अभी तक ;   चोरी का सोने चांदी के जवेरात खरदी करने के सनावद के व्यापारी  सगीर उर्फ शांभा को पुलिस टीम ने े गिरफ्तार कर उससे 32 हजार रुपये का सामान जब्त किया था। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल वारंट जारी होने के बाद जेल भेज दिया गया।

े                              खंडवा जिले की  मूंदी थाना प्रभारी राजेन्द्र नरवरिया ने बताया कि धारा 331 (3), 305 बीएनएस में आरोपी चोर  देवेन्द्र से चोरी गए सोने, चांदी के जेवर और 45 हजार नकद सहित कुल 1 लाख 2 हजार रुपये का माल जब्त किया गया था। पूछताछ में जानकारी मिली थी कि आरोपी ने सोने चांदी का कुछ सामान सगीर उर्फ शांभा निवासी सनावद को बेच दिया था, जिसके बाद पुलिस टीम ने सगीर को गिरफ्तार कर उससे 32 हजार रुपये का सामान भी जब्त किया था।

फरियादी रविन्द्र पिता भीम सिंह भिलाला निवासी जलवा बुजुर्ग ने थाने में चोरी का रपट  दर्ज करायी थी। जांच के दौरान एफएसएल टीम ने घटना स्थल पर से फिंगर प्रिंट के नमूने लिए थे। ये फिंगर प्रिंट थाना सनावद जिला खरगोन के हिस्ट्रीशीटर बदमाश देवेन्द्र पिता रामसिंह से मैच हुए थे। टीम ने सनावद पुलिस की मदद से आरोपी की बंदी बनाया। यह विडम्बना रही कि ािाना सनावद मे भी एक नकबजनी की घटना के बाद थ्आरोपी देवेन्द्र पिता राम सिंह को सनावद पुलिस ने सनावद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वही से आरोपी को रिमाण्ड पर लेकर चोरी गए सोने, चांदी के जेवर 45 हजार नकद, इस तरह कुल 1 लाख 2 हजार रुपये का माल जब्त किया था। आरोपी देवेन्द्र ने चोरी के  सोने चांदी के जेवर मंगलसूत्र, एक जोड़ी टाप्स एवं चांदी की पायजेब सनावद के सगीर ऊर्फ शांभा पिता गफुर निवासी वार्ड नंबर 04 मेहबुबपुरा सनावद को बेचना बताया था, जिसे सनावद से गिरफ्तार कर आरोपी से सोने चांदी के जेवर कुल कीमती 32 हजार रुपये के जब्त किए गए।

Related Articles

Back to top button