प्रदेश

आपसी रंजिश को लेकर पेट्रोल पंप पर रात्रिकालीन ड्यूटी पर कार्यरत युवक की चाकू मारकर हत्या

आनंद ताम्रकार

बालाघाट ३० सितम्बर ;अभी तक ;  जिला मुख्यालय में बस स्टैंड स्थित शास्त्री पेट्रोल पंप पर रात्रिकालीन ड्यूटी पर कार्यरत मोनू सोनी नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गये।

                              पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला आपसी रंजिश का बताया गया है। बीती रात लगभग 11.30 से 12 बजे के बीच हमलावर आये और पेट्रोल पंप का दरवाजा तोडते हुये मोनू सोनी पर चाकू से हमला कर दिया।
प्रमुख आरोपी की पहचान राजेश चामलाटे के रूप में हुई है।  बताया जाता है की उसके साथ 2-3 लोग और थे जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विजय डाबर ने अवगत कराया की 1 माह पहले राजेश चामलाटे और मृतक के बीच विवाद हुआ था जिसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी राजेश चामलाटे बस स्टैंड बालाघाट में एजेंट के रूप में काम करता है। मृतक के ऊपर लगभग 6-7 आपराधिक प्रकरण पुलिस थाने में दर्ज है।
घटना के बाद घायल मोनू सोनी को जिला अस्पताल बालाघाट ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक को आज पोस्टमार्टम किया गया। आरोपी और मृतक दोनों पड़ोसी बताये गये है जो भटेरा चौकी के पीछे के इलाके में निवासरत है। इस घटना से शहर में सनसनी मच गई है।

Related Articles

Back to top button