प्रदेश

खण्‍डवा में “राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान” अलंकरण समारोह एवं संगीत संध्‍या 13 को, राजकुमार हिरानी होंगे अलंकृत

मयंक शर्मा

यह अलंकरण समारोह माननीय मुख्‍यमंत्री, मध्‍यप्रदेश शासन डॉ. मोहन यादव के मुख्‍य आतिथ्‍य और माननीय राज्‍यमंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) संस्‍कृति, पर्यटन, धार्मिक न्‍यास एवं धर्मस्‍व विभाग की श्री धर्मेन्‍द्र सिंह लोधी की अध्‍यक्षता में सम्‍पन्‍न होगा। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधिगण एवं बड़ी संख्‍या में संगीतप्रेमी उपस्थित रहेंगे।

संचालक, संस्‍कृति श्री एन.पी. नामदेव ने बताया कि राष्‍ट्रीय किशोर कुमार सम्‍मान वर्ष 2023 पटकथा लेखन के लिए सुप्रसिद्ध पटकथा लेखक और निर्माता-निर्देशक श्री राजकुमार हिरानी को अलंकृत किया जावेगा। गौरतलब है कि श्री हिरानी को प्रमुख रूप से मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003), लगे रहो मुन्ना भाई (2006) और थ्री इडीयट्स (2009) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

अलंकरण समारोह के बाद संगीत संध्‍या का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सुप्रसिद्ध गायक श्री नीरज श्रीधर प्रस्‍तुति देंगे। गौरतलब है कि श्री नीरज श्रीधर को गॉड तुस्सी ग्रेट हो के गाने “तुमको देखा” भागम भाग में “भागम भाग” भी गाया। इसके बाद नीरज ने “टिकट टू हॉलीवुड” का झूम बराबर झूम, “हे बेबी” का हे बेबी, धन धना धन गोल का “इश्क का कलमा” और “भूल भुलैया” का भूल भुलैया गीतों के गायन के लिए जाना जाता है। कार्यक्रम में प्रवेश नि:शुल्‍क रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button