प्रदेश

रतलाम में पुलिसकर्मी ने युवती से की छेड़छाड़, एसपी ने किया निलंबित

अरुण त्रिपाठी

रतलाम,15 अक्टूबर ;अभी तक ;   शहर के माणक चैक थाना पर पदस्थ एक आरक्षक को युवती से छेड़छाड़ करने पर निलंबित कर दिया गया है। आरक्षक ने घर तक युवती का पीछा किया और जब वह शिकायत करने थाने पहुंची, तो  वहां भी अभद्रता की। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र में आरक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया हैं।

आरक्षक के खिलाफ 21 वर्षीय युवती ने शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि वह एक दुकान पर काम करती है। 13 अक्टूबर को काम से लौटते समय जब वह पंप पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने रुकी, तो युवक वहां आकर मुस्कुराकर कमेंट किया। इसके बाद वह पीछे-पीछे सब्जी मंडी तक आया और कुछ देर बाद घर के बाहर आकर खड़ा हो गया। यह युवक पिछले कुछ दिनों से उसका पीछा कर रहा था। उसने इसकी जानकारी अपने भाई को दी, तो भाई घर के बाहर आकर चिल्लाया। इसके बाद युवक बाइक छोड़कर चला गया।

युवती अपने भाई के साथ थाने गई, तो आरोपी युवक वहां मौजूद था। उसने थाने में भी गाली गलौज की। इसके बाद युवती को उसके पुलिसकर्मी होने की जानकारी मिली। युवती ने थाना पर आरोपी आरक्षक दुर्गेश जाट के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है।
एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी आरक्षक को निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी की जाएगी। आरोपी दुर्गेश शहर के माणकचैक थाने में पदस्थ है और पूर्व में औद्योगिक क्षेत्र थाना में पदस्थ रहा है।

Related Articles

Back to top button