देश

पल्ला की महिला ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप पुलिस में की शिकायत दर्ज

ससुराल वालों पर अक्षा परवीन ने लगाए गंभीर आरोप पति पर मारपीट और दहेज मांगने का आरोप पुलिस में जांच का आसपाशन दिया

बिहार : जिला तिलपत गाव पल्ला की निवासी अक्षा प्रवीण 24 जून को अपने ही घर से हुई लापता। अक्षा प्रवीण, जिन्होंने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, अचानक गायब हो गई हैं। पुलिस ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

गुमशुदगी के इस मामले की जांच करते हुए पुलिस विभिन्न पहलुओं पर ध्यान दे रही है, जिसमें ससुराल वालों के साथ उनके संबंध, हाल की गतिविधियाँ और संभावित ठिकानों की जांच शामिल है। इस मामले में अगर आपको और जानकारी चाहिए या किसी विशेष पहलू पर विवरण चाहिए तो कृपया बताएं।

गुलाफ्शा ने बताया कि ” अक्षा प्रवीण के दो बच्चे हैं ” – एक 2 साल का बेटा और एक 1 साल की बेटी। उनका कहना है कि ससुराल वाले बेटी को ज्यादा मानते हैं और बेटे को सही तरीके से नहीं रखते । अक्षा प्रवीण की शादी 20 मार्च 2019 को हुई थी और कुछ ही महीनों के बाद से ससुराल वालों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था। उनकी सास ने उनके जेवर भी हड़प लिए थे।

अक्षा प्रवीण के पति साहिल, जो टैक्सी चलाते हैं, अक्सर रात में शराब पीकर घर आते थे और अक्षा को मारपीट कर घर से जाने को कहते थे। 25 जून 2024 को साहिल ने गुलाफ्शा को फोन करके बताया कि अक्षा प्रवीण अपने एक बच्चे को साथ लेकर कहीं चली गई  हैं। इसके बाद गुलबसा ने वहां जाकर देखा और पूछताछ की लेकिन अक्षा प्रवीण का कोई पता नहीं चला।

पुलिस में शिकायत दर्ज भी करवाई है

अक्षा पर जब घरेलू हिंसा होती थी तब अक्षा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी पुलिस में शिकायत दर्ज होने के पश्चात भी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था जिस कारण वह परेशान होकर अपने बेटे को लेकर कहीं चली गई है और उनकी भाभी के द्वारा जानकारी के अनुसार पता चला है कि उनके घर वाले उन पर अत्याचार करते थे और पति शराब पीकर मारपीट भी करते थे और बहुत परेशान करते थे पहले भी ऐसा बहुत बार हो चुका है ।

गुलाफ्शा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और मीडिया के माध्यम से सरकार से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अक्षा प्रवीण की तलाश जारी है।

 

 

Related Articles

Back to top button