मनोरंजन

Amitabh Bachchan ने बेटे के साथ देखी Kalki 2898 AD, अभिषेक बच्चन ने एक शब्द में किया फिल्म का रिव्यू

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। चार दिनों में ही इस फिल्म ने बाहुबली और जवान जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दर्शकों को प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। अब बिग बी ने भी बेटे अभिषेक के साथ थिएटर्स में इस मूवी का आनंद लिया है।

 प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और इन चार दिनों में इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कहर मचा दिया है। फिल्म की कमाई देख कर इसकी कास्ट से लेकर निर्माता तक गदगद हो उठे हैं। फैंस बिग बी के अभिनय के कायल हो गए हैं।

दर्शकों के साथ-साथ श्रद्धा कपूर, रजनीकांत और अल्लू अर्जुन समेत कई स्टार्स ने फिल्म देखने के बाद इसका रिव्यू शेयर किया। अब अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के साथ ही उनकी फिल्म कल्कि देखी है और इसका रिव्यू शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में शेयर किया अनुभव

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया है। जब से मेकर्स ने उनके लुक से पर्दा उठाया था, तभी से फैंस के बीच उन्हें लेकर एक अलग ही हाइप बना हुआ था। अब बिग बी ने भी थिएटर्स में अपनी मूवी कल्कि को देख लिया है और ब्लॉग के जरिए इसका अनुभव शेयर किया है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि रविवारों का रविवार। बड़े पर्दे पर कुछ दोस्तों के साथ कल्कि देखी है। इसको पहली बार देखा। आईमैक्स में थिएटर्स का माहौल, खूबसूरती और सुविधाएं काफी प्रभावशाली थीं। सालों से बाहर नहीं निकला था, लेकिन प्रगति देखने के लिए बाहर निकलना बहुत संतोषजनक था।

अभिषेक ने एक शब्द में किया रिव्यू

पिता की फिल्म देखने के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर किया। उन्होंने सिर्फ एक शब्द में पूरी कहानी बयां कर दी है। अभिषेक ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘वाओ’।

300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘कल्कि 2898 एडी’ ने चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषा में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। सिर्फ रविवार को ही इस मूवी ने 88.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Related Articles

Back to top button