प्रदेश

एक ही समुदाय के दो पक्ष में खूनी संघर्ष, 15 घायल जल उपभोक्ता समिति के चुनाव के विजयी जुलूस के दौरान सोमवार रात में हुआ विवाद

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 8 अक्टूबर ;अभी तक ;   मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के खुलवा गांव में सोमवार की रात जल उपभोक्ता समिति के चुनाव के बाद निकल रहे विजय जुलूस के दौरान एक ही समुदाय के दो गुटो में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनो पक्ष में जमकर लाठी-डंडे, पत्थर और धारदार हथियार चले। जिसमे एक ही समुदाय के 15 लोग घायल हो गये। सूचना मिलते ही मौके पर भीकनगांव पुलिस पहुंच गई। सभी घायलो को भीकनगांव अस्पताल लाया गया। 4 गंभीर घायलों को खरगोन जिला अस्पताल  रैफर किया गया।
                                   सोमवार को सम्पन्न हुए जल उपभोक्ता के चुनाव में हार जीत के चलते हुए गांव में तनाव खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। गांव में खूनी संघर्ष से हडकंप मच गया। खुलवा गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
                                    बताया जा रहा है, एक ही पक्ष के दो गुटो में एक गुट के 10 और दूसरे गुट के 5 लोग घायल है। विवाद के दौरान पत्थरबाजी के तलवार सहित धारदार हथियार लाडी डंडे खूब चले।
                                  भीकनगांव एसडीओपी राकेश आर्य ने बताया  की एक ही समुदाय के दो पक्ष जल उपभोक्ता समिति के सोमवार को हुए चुनाव के बाद निकले विजय जुलूस में भीड गये। जीत के बाद हारने वालो के समर्थक के घर के सामने से निकल रहे जुलूस के बाद विवाद हुआ।
                                    मौके पर पहुंचे भीकनगांव टीआई रामेश्वर ठाकुर ने बताया की पुलिस ने दोनो पक्ष की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना कर रही है। खुलवा गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। स्थिती नियंत्रण में है। चुनाव में हार जीत के बाद जुलूस के दौरान विवाद हुआ था। सभी घायलो का उपचार चल रहा है।

 

Related Articles

Back to top button