प्रदेश

*खजुराहो लोकसभा से डॉक्टर मनोज यादव बने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी : बीडी शर्मा से होगा मुकाबला*

दीपक शर्मा
पन्ना ३० मार्च ;अभी तक; खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से डॉ मनोज यादव को आज इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया गया है उनका मुकाबला अब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद बीडी शर्मा से होगा। आपको बता दें कि इंडिया गठबंधन के समझौते के तहत एमपी की खजुराहो लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी के खाते में छोड़ी गई थी। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने डॉक्टर मनोज यादव पर भरोसा जताया है और आज उनका टिकट घोषित कर दिया गया। इस तरह अब खजुराहो से इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में डॉक्टर मनोज यादव का मुकाबला भाजपा के घोषित प्रत्याशी बीडी शर्मा से होगा।
                                    डॉ मनोज यादव ने बातचीत करते हुए बताया कि वह जल्दी ही पूरे क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के बारे में जानकारी देकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे। आपको बता दें कि इसके पहले डॉक्टर मनोज यादव को विजावर विधानसभा से पहले समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन बाद में श्रीमती रेखा यादव को टिकट दिया गया था जिन्होंने एन वक्त पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया था और इस सीट पर समाजवादी प्रत्याशी के बिना ही चुनाव हुआ था।
                                 अब डॉक्टर मनोज यादव को खजुराहो से टिकट दिए जाने पर क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है और जल्द ही वह खजुराहो पन्ना और कटनी पहुंचकर अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे।

Related Articles

Back to top button