प्रदेश

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सीएम डाॅ मोहन यादव ने झोंकी पूरी ताकत

आशुतोष पुरोहित
खरगोन 10 मई ;अभी तक;  मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मण्डलेश्वर में आज खरगोन लोकसभा क्षेत्र के खरगोन उम्मीदवार गजेन्द्र सिह पटेल के समर्थन में पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव के रोड शो में लोगो का सैलाब उमडा। दोपहर में करीब 42 डिग्री तापमान में लोग सीएम का स्वागत करने उमडे।
इस दौरान मीडिया से बातचीत में सीएम डाॅ मोहन यादव ने दावा किया की रोड शो में भीड का सैलाब मोदी के प्रति जनता का प्यार है। प्रदेश ही नही देश में मोदी लहर चल रही है। अंतिम चरण की सभी सीटो सहित प्रदेश के 29 ही सीटो पर जीतेंगे।   मोदी की ग्यारन्टी और बीजेपी के प्रति विश्वास के कारण ही लोगो की भीड उमड रही है। बीजेपी 400 पार अबकी बार मोदी सरकार।
    सीएम डाॅ मोहन यादव के रोड शो में बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह पटेल, विधायक राजकुमार मेव और भाजपा जिला अध्यक्ष राजेन्द्र सिह राठौर मौजूद थे।
      मण्डलेश्वर पहुंचे सीएम डाॅ मोहन यादव ने चोली तिराहे पर  संविधान निर्माता डाॅ भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इस दौरान महेश्वर विधायक राजकुमार मेव और लोकसभा चुनाव के विधानसभा प्रभारी नारायण पाटीदार ने स्वागत में भगवान भोलेनाथ का सीएम यादव को त्रिशुल भेट किया।
     भीषण गर्मी में मण्डलेश्वर और महेश्वर शहर में सीएम डाॅ मोहन यादव के रोड शो से चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बीजेपी ने पूरी ताक झौक दी।

Related Articles

Back to top button