प्रदेश

टीवी कलाकार रश्मि गुप्ता की मौजूदगी में गरबा पांडाल में सांप निकला

आशुतोष पुरोहित
  खरगोन 9 अक्टूबर ;अभी तक ;   मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर आयोजित हो रहे एक गरबा महोत्सव में टीवी कलाकार रश्मि गुप्ता की मौजूदगी थी। इसी दौरान गरबा पांडाल में सांप निकल गया और अफरा तफरी का माहौल हो गया।
खरगोन के बिस्टान रोड स्थित महारास गरबा पांडाल में सांप निकल जाने के चलते अफरा तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान टीवी कलाकार रश्मि गुप्ता वहां मौजूद थी। गरबा महोत्सव के लिए करीब 3000 लोगों से अधिक की भीड़ भी थी।
तत्काल एक सपेरे को बुलाया गया उसने सफलतापूर्वक सांप का रेस्क्यू किया। इस घटनाक्रम के चलते करीब आधा घंटे तक कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी वहां पहुंच गई थी।
समाजसेवी रितुराज सोनी ने बताया की अचानक सांप निकलने पर मौके पर मौजूद सपेरे ने सफलतापूर्वक सांप का रेस्क्यू किया। बिस्टान रोड पर आयोजन स्थल कृषि क्षेत्र से जुडा है। आशंका के चलते पहले ही हमने पाॅच दिन के लिये सपेरे को रख रखा है। कोई नूकसान नही हुआ। आधा घन्टे में सफल रेस्क्यू कर सांप को जंगल में छोडा।
रश्मि गुप्ता ने चर्चा में बताया कि बचपन में पिता को खोने के बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पुरी की। उन्होंने टीचरशिप के अलावा बैंक में क्लर्क की नौकरी भी की। इसके बाद वे मुंबई पहुंची और एक्टिंग में हाथ आजमाया। उन्होंने कहा कि किसी भी विषम परिस्थिति में कॉन्फिडेंस नहीं खोना चाहिए।
इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स वाली  कलाकार रश्मि गुप्ता ने मुझे स्कूल नहीं जाना, साथ निभाना साथिया 2, सीआईडी, ध्रुव तारा, बालिका वधू 2 , गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा आदि सीरियल में काम किया है ।इसके अलावा उन्होंने दो फिल्में भी की है।

 

Related Articles

Back to top button