प्रदेश

दशपुर इनरव्हील के माध्यम से 21 हजार रू. का चेक लायंस क्लब गोल्ड को मुक्तिधाम शेड निमार्ण कार्य में सोपा

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २४ जून ;अभी तक;  श्री दीन अनाथ अन्नक्षेत्र न्यास समिति द्वारा संचालित मन्दसौर नगर के मुक्तिधाम पर लायंस क्लब गोल्ड द्वारा अन्तिम संस्कार में आने वाले यात्रियों के बैठने के स्थान पर सीमेंट की पक्की छत का निर्माण कराया जा रहा है, इस निर्माण कार्य में  दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर के माध्यम से समाजसेवी श्री अमित मंडलेचा एवं उनकी पत्नी श्रीमती अर्चना मंडलेचा ने अपनी माता जी श्रीमती प्रभादेवी मंडलेचा की स्मृति में 21000 की राशि दशपुर इनरव्हील क्लब अध्यक्ष श्रीमती श्वेता पोरवाल एवं एडवोकेट गौरव रत्नावत की उपस्थिति में लायंस क्लब गोल्ड के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश सोमानी एवं अध्यक्ष राजकुमार नागर को सौंपा गया ।
उल्लेखनीय है कि  एडवोकेट गौरव रत्नावत की प्रेरणा से समाजसेवी श्री अमित मण्डलेचा ने अपनी माताश्री की स्मृति में 21000 की राशि का चेक लायंस क्लब गोल्ड को सोपा।
इस अवसर पर दशपुर इनरव्हील क्लब अध्यक्ष श्रीमती श्वेता पोरवाल ने कहा कि समाजसेवी श्री अमित मंडलेचा ने अपनी पूज्य माताजी की स्मृति में मुक्तिधाम पर लायंस क्लब गोल्ड के माध्यम से चल रहे निर्माण कार्य में 21 हजार रू. की सहयोग राशि देकर अपने माताजी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।  प्रेरणा स्रोत एडवोकेट गौरव रत्नावत ने कहा कि जब मुझे मालूम पड़ा की लायंस क्लब गोल्ड के माध्यम से मुक्तिधाम पर  अंतिम संस्कार में जाने वाले व्यक्तियों के बैठने का जो स्थान है उस पर पतरे की बजाय आरसीसी छत का निर्माण और अन्य निर्माण कार्य करवाया जा रहा है तो मेने समाज सेवी अमित मंडलेचा से चर्चा की और उन्होंने तत्काल 21 हजार रू. की राशी इस अच्छे कार्य हेतु दशपुर इनरव्हील क्लब के माध्यम से  प्रदान की है जो प्रशंसनीय और प्रेरणादाई कार्य है।
लायंस क्लब गोल्ड के संस्थापक अध्यक्ष सुरेश सोमानी ने कहा कि वह एक बार अंतिम संस्कार में  गए थे तब वहां पर चर्चा हुई की हर बार बारिश  में यह पतरो का  शेड क्षत विक्षप्त हो जाता है  तो हमने लायंस क्लब गोल्ड के माध्यम से इन पतरो की जगह सीमेंट की छत डालने का बीड़ा उठाया और लगभग 10 लाख से अधिक की राशि का कार्य मुक्तिधाम पर करवाया जा रहा है।  दशपुर इनरव्हील क्लब की कोषाध्यक्ष उर्वशी बेलानी व क्लब कार्यकारिणी सदस्य प्रीति गौरव रत्नावत एडवोकेट ने दानदाता अमित मंडलेचा व अर्चना मंडलेचा के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button