प्रदेश

नवरात्रि गरबा पांडाल में गैर हिंदुओं एवं असामाजिक तत्वों का प्रवेश प्रतिबंधित किया जावे

प्रदीप सेठिया
बड़वाह एक अक्टूबर ;अभी तक ;  बड़वाह सुरक्षा एवं शांति की दृष्टि से गैर हिंदुओं एवं असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों का प्रवेश नवरात्रि गरबा पंडालों में प्रतिबंधित किया जावे।  लव जिहाद की कुछ घटनाएं करने का षड्यंत्र पूर्व में हुआ है।
                                 इस आशय का ज्ञापन आज खरगोन जिले के बड़वाह में हिंदू जागरण मंच मालवा प्रांत की बड़वाह जिला इकाई द्वारा एसडीएम बड़वाह को देते हुए कहा गया कि नशा करने वाले व असामाजिक उपद्रवी तत्वों पर विशेष नजर रखी जावे तथा मांस व मदिरा की जो दुकान नियम विरुद्ध चल रही है उन पर नवरात्रि में अंकुश लगाने की कृपा की जावे।
                                    हिंदू जागरण जिला मंच के सहसंयोजक समीर माहुले ने बताया कि मंच के कार्यकर्ता पांडालों में भ्रमण कर ऐसी स्थिति में कार्रवाई हेतु प्रशासन को बाध्य करेंगे।  संगठन ने अपील की है कि पंडालों में गैर धार्मिक वह भदे गीत नहीं चलाए जाएं। माहूले ने बताया कि मंच ने अपने कार्य की दृष्टि से बड़वाह को जिला घोषित कर संस्था की जिला इकाई का गठन किया गया है।
                                    उल्लेखनीय पूर्व में अपना कार्य संपादित करने की दृष्टि से आरएसएस विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने भी बड़वाह को जिला घोषित कर उसकी इकाई का गठन किया है

Related Articles

Back to top button