प्रदेश

मन्दसौर सीए ब्रांच द्वारा वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउण्टेन्ट का सम्मान किया गया

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर ९ जुलाई ;अभी तक;  दि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की मन्दसौर शाखा द्वारा शहर के वरिष्ठ चार्टर्ड अकाउंटेंट सीए विजयसिंह पामेचा व सीए विरेन्द्र जैन का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जीएसटी अधिकारी श्री राजेश भामोर ने कहा कि सीए ब्रांच द्वारा अपने वरिष्ठजनों का सम्मान एक बहुत ही सराहनीय परंपरा है। आज आप अपने वरिष्ठजनों का सम्मान कर अपनी आने वाली पीढ़ी को एक अच्छा संदेश दे रहे हैं।
जिला आयकर अधिकारी श्री संजीव कुमार मलिक ने कहा कि अपने संगठन के वरिष्ठजनों का सम्मान हमारी भारतीय संस्कृति का परिचायक है। संगठन के वरिष्ठजनों का सम्मान कर हम उनके द्वारा दिये गये संगठन में योगदान की अनुमोदना करते हैं। यदि हम अपने वरिष्ठजनों का सम्मान करते हैं तो उनके आशीर्वाद से संगठन नित नये आयामों को छू लेता है।
इस अवसर पर ब्रांच के अध्यक्ष सीए दिनेश जैन ने ब्रांच की गतिविधियों की जानकारी देते हुए बताया कि आज इस सम्मान समारोह में ब्रांच परिसर में इन वरिष्ठ साथियों के करकमलों से पौधरोपण किया जा रहा है। साथ ही आज उपस्थित सभी सदस्यों को एक-एक पौधा भेंट कर यह संकल्प लिया जा रहा है कि वे इन पौधों को उचित स्थान पर लगाकर इसकी पूरी तरह से सेवा करेंगे और इसे वट वृक्ष के रूप में पल्लवित करेंगे।
कार्यक्रम में उपाध्यक्ष सीए राजेश मंडवारिया, कोषाध्यक्ष सीए नयन जैन, कार्यकारिणी सदस्य सीए अर्पित नागदा सहित करीब 75 सीए परिवार उपस्थित थे। आभार सचिव सीए विकास भण्डारी ने माना।

Related Articles

Back to top button