प्रदेश

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से लापता बिल्डर का शव खरगोन में मिला

आशुतोष पुरोहित
  खरगोन १०  अक्टूबर ;अभी तक ;   मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र में महाराष्ट्र के औरंगाबाद के लापता बिल्डर का शव मिला है। पुलिस ने प्रारंभिक विवेचना के आधार पर इसे हत्या बताया है।
खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया कि सनावद थाना क्षेत्र के दौड़वा बिंजलवाड़ा मार्ग पर आज अध जली हालत में एक व्यक्ति का शव मिला। कंकाल बन चुका यह शव करीब 10 दिन पुराना है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए खंडवा स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। शव को कुछ जानवरों के खाये जाने के भी निशान मिले हैं।
उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त महाराष्ट्र के औरंगाबाद के बिल्डर किशोर लोकरे (40 वर्ष) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि औरंगाबाद के  एमआईडीसी वलूज पुलिस थाने में 3 अक्टूबर को किशोर लोकरे की गुमशुदगी कायम हुई थी। उन्होंने बताया कि आज इसी थाना क्षेत्र के एक पुलिस अधिकारी ने खरगोन पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी।
उन्होंने बताया कि किशोर अपने काम के सिलसिले में 17 सितंबर को मुंबई गया था उसके बाद वह औरंगाबाद नहीं लौटते हुए भुसावल आ गया था। उसने अपने ड्राइवर के माध्यम से राशि मंगाई और उसके बाद वह मप्र के ओंकारेश्वर दर्शन हेतु आया था। महाराष्ट्र पुलिस को उसकी अन्तिम लोकेशन 27 सितंबर को खंडवा जिले के देशगांव क्षेत्र में मिली थी, इसके बाद उसका मोबाइल बंद पाया गया।
उन्होने प्रारंभिक तौर पर विवेचना के आधार पर बताया कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद उसके शव को जलाने की भी कोशिश की गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार किशोर को गड़ा धन ढूंढने का शौक था ।

Related Articles

Back to top button