प्रदेश

सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगो की मौत 

अरुण त्रिपाठी
रतलाम ,07 अक्टूबर ;अभी तक ;   जिले के बड़ावदा थाना अंतर्गत बर्डियागोयल फंटे के पास रविवार रात सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगो की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति घायल है। पुलिस कांस्टेबल कुएं से निकाले गए लड़की के शव को एंबुलेंस से अस्पताल ले जा रहे थे, तब दो मोटर साइकिलें आमने – सामने भीड़ गई।
हाटपिपलिया चौकी के एएसआई मन्नालाल दसोरिया ने बताया कि रविवार रात ग्राम आक्यापरवल निवासी युवती निकिता उम्र 21 वर्ष पिता महिपाल सिंह के कुएं में गिरने की सूचना मिली थी| इस पर चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रात में युवती का शव कुएं से निकालकर एंबुलेंस से पोस्ट मार्टम के लिए जावरा अस्पताल ले जाया जा रहा था। कांस्टेबल राकेश मोरी अपनी बाइक से एंबुलेंस के साथ चल रहे थे और पीछे दूसरी पुलिस टीम भी आ रही थी।
रतलाम से करीब 50 किलोमीटर दूर ताल – जावरा रोड पर बर्डिया गोयल फंटे के पास कांस्टेबल राकेश की सामने से आ रही मोटर साइकिल से टक्कर हो गई। पीछे आ रही पुलिस टीम को राकेश समेत दो अन्य व्यक्ति सड़क पर घायल मिले। पुलिस ने सभी को जावरा अस्पताल पहुंचाया ,जहां डॉक्टरों ने कांस्टेबल राकेश और दूसरी बाइक पर सवार कृपाल उम्र 25 वर्ष पिता मोहन निवासी ग्राम उनी को मृत घोषित कर दिया। दूसरी बाइक पर सवार अन्य व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है। कांस्टेबल मूल रूप से उज्जैन जिले के करौली गांव के रहने वाले थे और रतलाम जिले के बडावदा थाना अंतर्गत हाटपिपलिया चौकी पर पदस्थ थे। उनका सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी इसमें शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button