प्रदेश

एटीएस ने खंडवा से एक नाबालिग सहित दो को पकड़ा

मयंक शर्मा

खंडवा ४ जुलाई ;अभी तक; नगर के पंधाना रोड स्थित गुलमोहर कालोनी से गुरुवार सुबह करीब चार बजे एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ╝एटीएस╜ की टीम फैजान और एक नाबालिग को पूछताछ के लिए पकड़ा है। इसकी पुष्टि ं इंदौर रेंज के आईजी अनुराग ने की है। उन्होने बताया कि एटीएस द्वारा खंडवा से दो लोगों को हिरासत में लेने की जानकारी है। सुरक्षा एजेंसिया अपने स्तर पर कार्रवाई करती रहती है। किस सिलसिले में इन्हें पकड़ा है, अभी स्पष्ट नहीं है।

उधर कहा जा रहा है कि इसके तार कोलकाता के आतंकी मामले से जुड़े हो सकते हैं। लगभग एक साल पहले एटीएस ने इस सिलसिले में खंडवा के ही खानशाहवली क्षेत्र से रकीब नामक युवक को पकड़ा था। जिनको गुरूवार को पकड़ा गया है, इनका संपर्क रकीब से होना बताया जा रहा है।

कार्रवाई के दौरान एटीएस के करीब आठ हथियारबंद जवान शामिल थे। दोनों को हिरासत में लेने के बाद टीम बगैर कोई जानकारी दिए उन्हें साथ ले गईं। टीम अल सुबह 4 बजे गुलमोहर कॉलोनी में पहुंची व छापा मारा। जब एटीएस टीम उन्हें साथ ले जाने लगी, तो परिजन भी कुछ दूर तक उनका पीछा करते रहे। इन्हें किस मामले में पकड़ा गया है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

एटीएस ने फैजान नाम के युवक को सलूजा कॉलोनी और नाबालिक युवक को गुलमोहर कॉलोनी से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सुबह 4रू00 बजे एटीएस की टीम ने दोनों जगह पर दबिश दी तो आसपास के लोग भी हैरान हो गए। लोगों ने बताया कि वर्दी पहने 8 jawan घर के बाहर खड़े थेए वे हेलमेट पहने थे और हाथों में हथियार भी लिए थे। सलूजा कॉलोनी के रहने वाले फैजान से पहले भी एनआईए की टीम पूछताछ कर चुकी है। इनके सिमी के रकीब से संबंध होने की जानकारी सामने आ रही है।

Related Articles

Back to top button