प्रदेश

भेड़िये ने मचाया आतंक,: हमला: पांच लोग घायल

मयंक शर्मा

खंडवा ६ सितम्बर ;अभी तक ;    यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश में भेड़िये की दहशत ।भेड़िये ने बीती गुरूवार शुक्रवार दरम्यिान रात में सोये हुए लोगों पर अचानक हमला कर दिया.। हमले में पाच लाोग घायल हो गये है।शुक्रवार को वन विभाग की टीम ने भेड़िये का रेस्क्यू कर पकड़ लिया. महिला समेत सभी पांचों घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

हरसूद एसडीओ संदीप वास्कले ने बताया कि  मामला खंडवा के आदिवासी बाहुल्य खालवा तहसील स्थित ग्राम मलगांव का है. जो खडवा हरसूद रोड का यहां से 20 किमी दूर मुख्य मार्ग का ग्राम है। उन्होने बताया कि भेड़िये ने सोते समय परिवार पर अचानक हमला बोल दिया.। हमले में परिवार की महिला समेत पांच लोग घायल हो गये ।  हमले से घर के लोगों की चीख पुकार पर पड़ोसी जाग गये.। मौके पर पहुंचकर उन्होंने सभी घायलों को खंडवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. है। घटना की जानकारी वन विभाग को दी गयी है।

                               एसडीएम ने कहा कि  परिवार के लोग घर में सो रहे थे. तथी भेड़िये ने घर में घुसकर लोगों पर धावा बोल दिया.। एसडीओ ने घटनास्थल का मुआयना किया है।  उन्होंने बताया कि भेड़िये ने महिला का पैर और पुरुषों के हाथों को काटा जक्ष्मी किया हध्े।
                              ग्रामीणों के अनुसार क घटना रात करीब ढाई बजे की है.। घर में घुसा भेड़िया एक के बाद एक लोगों को काटता रहा.।णर में चीख पुकार मच गयी. और पडौसी भी आ गये तो भेडिया भाग निकला। एसडीओ ने बताया कि जंगलों से पानी या शिकार की तलाश में भेड़िये या लोमड़ी भटककर आ जाते हैं. घटना की छानबीन की जा रही है. ।. फिलहाल गांव में भेड़िये के आने से ग्रामीण डरे हुए हैं. घायल पांचों लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button