प्रदेश

सीए ब्रांच मंदसौर ने 75वें स्थापना दिवस पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए

महावीर अग्रवाल

मन्दसौर २ जुलाई ;अभी तक; अपनी संस्था के स्थापना दिवस को पूर्ण जोश के साथ मनाना यह दर्शाता है कि आप अपनी संस्था से दिल से प्यार करते हैं। आपके द्वारा आयोजित किया जा रहा रंगारंग कार्यक्रम और उसमें आपका व आपके परिवारजनों का सम्मिलित होना संस्था के प्रति आपके समर्पण को प्रदर्शित करता है।

उक्त विचार मन्दसौर जिला आयकर अधिकारी श्री संजीव कुमार मलिक ने मन्दसौर ने मन्दसौर सीए ब्रांच द्वारा अपने 75वें स्थापना दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

जीएसटी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर श्री राजेश भामोर ने स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि सीए परिवार को एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्यक्रम आयोजित करते हुए देखना अत्यन्त ही सुखद अनुभूति है। आप सभी में यही प्यार बना रहे और आप संस्था के शताब्दी वर्ष में और भी नयी ऊंचाइयों तक पहुंचे, यही हमारी शुभकामनाएं हैं।

मन्दसौर ब्रांच के अध्यक्ष सीए दिनेश जैन ने संबोधित करते हुए कहा कि मन्दसौर ब्रांच के सभी सदस्य व विद्यार्थी आज इस कार्यक्रम में अपने परिवारों के साथ उपस्थित हैं और पूरी सक्रियता के साथ पूरे सप्ताह में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता कर रहा है। यह एक सुखद भविष्य का संकेत है।
सांस्कृतिक संध्या पर आयोजित कार्यक्रम में श्रीमती प्रीति जैन, श्रीमती मनीषा मंडवारिया, श्रीमती सुरभि भंडारी, श्रीमती ज्योति काला, श्रीमती आयुषी नागर, श्रीमती अंजलि जैन, श्रीमती निशा जैन, श्रीमती निकिता भदादा, श्रीमती प्रियंका नागर, श्रीमती नेहा विजयवर्गीय, श्रीमती दिक्षिता जैन आदि ने नृत्य प्रस्तुत किये। कार्यक्रम में सीए परिवार के सदस्यों ने मधुर आवाज में गीत भी प्रस्तुत किये। सीए विद्यार्थी भी गीतों की धुन पर जमकर थिरके। कार्यक्रम का संचालन सीए विकास भंडारी ने किया। आभार प्रदर्शन सीए नयन जैन ने किया।

Related Articles

Back to top button