प्रदेश

दशपुर इनरव्हील ने वृद्धजनों के साथ मनाई हरियाली अमावस्या पर्व की खुशी

महावीर अग्रवाल 

मन्दसौर ५ अगस्त ;अभी तक;  दशपुर इनरव्हील क्लब मंदसौर द्वारा हरियाली अमावस्या पर्व वात्सल्यधाम में वृद्धजनों के साथ मनाया। क्लब के माध्यम से पहली बार वात्सल्यधाम में निवासरत वृद्ध महिलाओं को मेहंदी लगाई तथा सावन के गीतों पर उनके साथ नृत्य कर त्योहार की खुशियों को दोगुना किया। मेहंदी आर्टिस्ट अनीता दशोड़ा द्वारा वृद्धाओं के हाथों में सुंदर मेहंदी बनाई। इस दौरान क्लब द्वारा वात्सल्यधाम में प्रोजेक्ट चेयरमेन शालु डोसी के सौजन्य से पारंपरिक व्यंजन मालपुआ एवं दही बड़े का आहार भी कराया तथा बारिश से बचाव हेतु छातों का वितरण भी किया।

क्लब अध्यक्ष मेघा पोरवाल ने बताया कि त्यौहार हमें एक दूसरे के साथ खुशियां बाटने का अवसर देते है। बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद पर्व का आनन्द बड़ा देते है। हरियाली अमावस्या के पर्व का वात्सल्यधाम पर बुजुर्ग जनों के साथ मनाया। इस दौरान उनके चेहरे पर जो खुशी देखी गई वह अतुलनीय है।
सचिव सोनम मेहता ने बताया कि क्लब द्वारा वृद्धजनों के बीच आकर त्यौहार मनाने का निर्णय लिया गया। यहां आकर मन में खुशी तथा सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है।
इस अवसर पर क्लब की राखी परवाल, सुरक्षा चौधरी, अनिता तलेरा आदि क्लब सदस्याये उपस्थित रहे। आभार क्लब एडिटर सुरक्षा चौधरी ने व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button