प्रदेश

मुरैना के अंबाह में चैलेंज देकर हत्याः हर्ष फायर से रोका तो बदमाश ने मार दी गोली 

देवेश शर्मा
मुरैना 7 अगस्त ;अभी तक ; जन्मदिन की खुशी में हर्ष फायर करने से रोका तो बदमाशों ने चैलेंज देकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले की अंबाह तहसील के बरेह गांव की है। आरोपी फरार हैं। अंबाह एसडीओपी रवि भदौरिया ने बताया कि चार से पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार हरजीवन का पुरा निवासी छोटे सिंह तोमर के दो बेटे अमरदीप व प्रदीप आदतन अपराधी हैं। सोमवार को अमरदीप का जन्मदिन था। इसलिए वह बरेह आया था। शाम को उसने रामवरन तोमर के घर में फायर किए। जब उसने पूछा कि दरवाजे पर गोली क्यों चलाया तो दोनों बौखला गए। चैलेंज देते हुए कहा कि अभी रुक, हम फिर गांव आते हैं, आज तेरे को ही निपटा देंगे।
पुलिस ने बताया कि  दोनों आदतन आरोपी रात 11 बजे बाइक में अपने चार से पांच साथियों के साथ गांव पहुंचे। गालियां देते हुए बोले-रामवरन को निकालो। यह सुनकर वह बाहर आया। इसी दौरान अमरदीप और प्रदीप ने कट्टों से फायर किए। एक गोली रामवरन के सीने में लगी और वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से रेफर कराकर ग्वालियर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को हाईवे पर शव रखकर 5 घंटे चक्काजाम किया। ग्रामीणों की मांग थी कि आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाया जाए। उनको गिरफ्तार किया जाए।

 


Related Articles

Back to top button