प्रदेश

श्री गुजराती समाज ने किया दानदाताओ, इंजीनियरों और शिक्षकों का सम्मान ,ट्रस्ट मंडल में गुस्ताद अंकलेसरिया शामिल 

अरुण त्रिपाठी .
रतलाम,15 सितंबर  १ ; अभी तक ;  श्री गुजराती समाज निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है और निश्चित तौर कह सकते हैं कि रतलाम शहर का लगभग 85 वर्ष पुराना होने के पर इस विद्यालय ने पिछले वर्षों में जो प्रगति की है,वह उल्लेखनीय है और इसका पूरा श्रेय वर्तमान प्रबंध समिति को जाता है यहां के ट्रस्ट मंडल के,समाज के, अनेक सदस्य ऐसा बिरला काम कर गए हैं जो वर्तमान और आने वाले सदस्यों के लिए भी अनुकरणीय है।वर्तमान प्रबंध समिति निरंतर बहुत अच्छे कार्य विद्यालय के हित में,समाज के हित में, विद्यार्थी के हित में और शिक्षकों के हित में कर रही है।
उक्त विचार वरिष्ठ ट्रस्टी हसमुखभाई शाह ने विद्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में व्यक्त किये।श्री हसमुख भाई शाह ने अपने परिवार की तरफ से एक कक्ष का निर्माण करवाया है। संस्था ने शॉल श्रीफल से उनका सम्मान कर धन्यवाद ज्ञापित किया ।समारोह में श्री रमेश भाई चौहान ने वर्तमान प्रबंध समिति अध्यक्ष किशोरभाई, ट्रस्ट मंडल तथा सदस्यों द्वारा विद्यालय एवं समाज के विकास के लिए प्रयत्न की सराहना की। अध्यक्ष किशोरभाई ने समस्त कार्यों का श्रेय पूरी टीम को दिया और कहा कि वह कर्म को प्रधान मानते हैं बाकी काम आप सभी के सहयोग और ईश्वर की कृपा से होता है।
कार्यक्रम में युवा इंटीरियर डिजाइनर आयुष शैलेश खेलोसिया को निशुल्क इंटीरियर डिजाइनिंग करने पर अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया । अभिनंदन पत्र का वाचन मयूर व्यास ने किया। इस अवसर पर इंजीनियर रिमजा जी का समय से पूर्व निर्मान पूर्ण करने,दानदाता श्री मालपानी का विद्यालय को वाटर कूलर प्रदान करने और हसमुखभाई पटेल का नवीन कक्ष के निर्माण के लिए शॉल श्रीफल से सम्मान किया गया ।
ट्रस्ट मंडल में नवीन सदस्य के रूप में हेमंतभाई पटेल और गुस्ताद अंकलेसरिया को शामिल कर स्वागत सम्मान किया गया । नवीन कार्यकारिणी समिति में रूमी कॉन्ट्रेक्टर को शामिल किया गया । सम्मान किशोर भाई,राजेशभाई पटेल,हसमुखभाई,डॉ.कीर्तिकुमार शाह,प्राचार्य संजयराज दुबे,श्रीमती भूमिका क्रिस्टी,श्रीमती राजश्री जोशी,रमेश भाई चौहान,भरतभाई राठौड़,मयंक कठिआरी,प्रवीण दवे,परमानंद रानपरा,आदि ने किया । इस अवसर पर बोर्ड परीक्षाओं में विद्यार्थियों के 80 और 90% से अधिक अंक लाने पर संबंधित विषय अध्यापकों को प्रबंध समिति ने नगद राशि से सम्मानित किया। संस्था उपाध्यक्ष राजेश भाई पटेल की माता श्रीमती इंदूबेन पटेल ने आशीर्वाद स्वरुप नगद राशि भेंट की गई।अंत में आभार प्राचार्य संजय राज दुबे ने माना ।

Related Articles

Back to top button