प्रदेश

बेटी को बचाने के लिए कुएं में कूदी मां ,दोनो की मौत

रवीन्द्र व्यास
छतरपुर १३ अगस्त ;अभी तक ;   जिला के बमीठा थाना क्षेत्र के  झमटुली गांव  में एक  माँ ने जब अपनी 10 माह की बच्ची को कुआँ में गिरते देखा तो वह बच्ची को बचाने कुआ में कूद गई ।शाम को जब पति ने  खेत पर  कुआ में देखा तो बच्ची का शव कुआ में तैर रहा था । बच्ची का शव तो रात में ही निकाल लिया गया पर पत्नी का शव आज सुबह एस डी ई एफ की टीम ने बाहर निकाला ।
                                    कमलेश प्रजापति की पत्नी पूर्णिमा   ( 26) अपनी  10 माह की बच्ची माधुरी को लेकर खेत पर निदाई कर रही थी l शाम 4-5 बजे  बच्ची खेलते खेलते कुआ में गिर गई । यह देख  मा अपनें को रोक नहीं पाई और  कुआ में कूद  गई l  कमलेश जब काम से लौटा, घर पर पत्नी एवं बच्ची के नही मिलने पर कमलेश खेत पर गया कुआ में देखा तो बच्ची का शव कुआ में तैर रहा था। पत्नी की चप्पलें पानी में  दिख रही थी। रात्रि में ही बमीठा पुलिस को सूचना दी गई ।बच्ची के शव को बाहर निकाल लिया गया ।  सुबह तक पूर्णिमा का  शव ना मिलने पर बमीठा पुलिस ने  एस डी आर एफ  की टीम को बुलाया गया । टीम ने  कुआ में रेस्क्यू कर पूर्णिमा  के शव को बाहर निकाला ।एफ एस एल की टीम ने  मौके पर पहुंच कर जांच की ।l
                                       नायव तहसीलदार इंद्रकुमार गौतम घटना  की जानकारी देते हुए बताया कि  बमीठा थाना पुलिस  मामले की जांच कर रही है और  शवो को बाहर निकलवाकर पी एम के लिये राजनगर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button